Samachar Nama
×

Gaziabad मकान का दबाव बना रही प्रेमिका को बेटे के साथ मिलकर मार डाला, पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में ठेकेदार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया
 

Gaziabad मकान का दबाव बना रही प्रेमिका को बेटे के साथ मिलकर मार डाला, पुलिस ने महिला की हत्या के आरोप में ठेकेदार समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  पुलिस ने एक महिला की हत्या के आरोप में मुख्य आरोपी और उसके बेटे समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मुख्य आरोपी के महिला से आठ साल से संबंध थे. आरोप है कि महिला लंबे समय से मकान अपने नाम पर करने का दबाव बना रही थी, जिस कारण तीनों ने 17 जनवरी को महिला की गला दबाकर हत्या कर दी और इसे हादसा दिखाने की साजिश के तहत एक ट्राले के चालक को पकड़कर उस पर हादसे का आरोप मढ़ दिया.
पुलिस के मुताबिक महिला के एक चिनाई ठेकेदार से संबंध थे. महिला मकान खरीदकर देने का दबाव डाल रही थी, जिसके चलते ठेकेदार ने बेटे के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला और मुंह दबाकर हत्या का मामला सामने आने पर पुलिस ने जांच की तो हत्याकांड खुल गया.

डीसीपी नगर निपुण अग्रवाल ने बताया कि 17 जनवरी को जीटी रोड पर इंडस्ट्रियल एरिया के पास श्रीजी धर्मकांटे के सामने एक महिला को ट्राले द्वारा टक्कर मारने की सूचना मिली थी. महिला को अस्पताल पहुंचाया तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतका की पहचान थाना बादलपुर गौतमबुद्धनगर के गिरधरपुर निवासी 34 वर्षीय मोनिका के रूप में हुई थी. शव ाोस्टमार्टम को भेज दिया था.
महिला के पति की शिकायत पर पुलिस ने ट्राला चालक के खिलाफ केस दर्ज किया था. डीसीपी का कहना है कि महिला के शरीर पर चोट के निशान नहीं थे, जिसके चलते शक गहरा गया था. उधर, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर पता चला कि महिला की गला और मुंह भींचकर हत्या की गई है.
परिजनों ने प्रदर्शन किया हत्या में गिरफ्तार किए आरोपियों के परिजनों ने  कविनगर थाने पर पहुंचकर प्रदर्शन और नारेबाजी की.


गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story