Samachar Nama
×

Gaziabad हैवानियत घर के बाहर खेल रही बच्ची को ईंट से मार डाला, मोदीनगर में मासूम की अपहरण के बाद हत्या से गुस्साए परिजनों ने रोड जाम की
 

Gaziabad हैवानियत घर के बाहर खेल रही बच्ची को ईंट से मार डाला, मोदीनगर में मासूम की अपहरण के बाद हत्या से गुस्साए परिजनों ने रोड जाम की


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  मोदीनगर थानाक्षेत्र के गांव गदाना में छह वर्षीय मासूम की  सुबह ईंट से कूचकर हत्या कर दी गई. बच्ची का शव घर के पास खाली प्लाट में लहूलुहान हालत में मिला. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेजा. बच्ची के पिता की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात में मुकदमा दर्ज किया है.

गांव गदाना निवासी रिंकू कुमार अपनी पत्नी प्रियंका, पुत्र सात वर्षीय कनिष और पुत्री छह वर्षीय भूमि के साथ रहते हैं. रिंकू कुमार एक ट्रेलर की दुकान पर काम करते हैं और उनकी पत्नी प्रियंका मजदूरी करती हैं. उनकी छह वर्षीय पुत्री भूमि गांव गदाना में स्थित प्राथमिक विद्यालय में कक्षा एक की छात्रा थी.
रिंकू के साथ उनका भाई जगदीश और भाभी कविता भी रहती हैं. जबकि उनके पिता राजबीर सिंह और मां वीरमती छोटे पुत्र विपिन और पुत्रवधू अर्चना के साथ रहते थे.  रात को भूमि अपने दादा-दादी के पास सोने के लिए चली गई.  सुबह रिंकू और उनकी पत्नी प्रियंका अपने अपने काम पर चले गए. सुबह नौ बजे भूमि दादा-दादी के पास से घर पहुंची.
ताई कविता ने उसे स्कूल के लिए तैयार होने के लिए कहा ,लेकिन वह बाहर खेलने के लिए चली गई. भूमि अपने घर के बाहर ही पड़ोस में रहने वाले बच्चों के साथ खेलने लगी. सुबह 10 बजे जब कविता घर से बाहर आई तो भूमि वहां पर नहीं थी. अन्य बच्चों ने बताया कि वह खेलते खेलते वह कहीं चली गई है.
खाली प्लॉट में पड़ा मिला शव घर के बाहर से खेलते हुए लापता हुई भूमि को तलाशने के लिए ताई कविता इधर-उधर देखने लगी. इसी बीच पडोस में रहने वाली एक आठ साल की बच्ची ने कविता से कहा कि देखो भूमि वहां पर पड़ी हुई है. जब कविता ने देखा तो वह लहूलुहान हालात में खाली पड़े प्लॉट में बिटौड़े के पीछे पड़ी हुई थी. तुरन्त कविता उसे एक डॉक्टर के पास ले गई. डॉक्टर ने उसे अस्पताल ले जाने की बात कही. जब भूमि को मोदीनगर के अस्पताल लेकर पहुंचे तो उसे मृत घोषित कर दिया गया.


गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story