Samachar Nama
×

Gaziabad पहले बेटी से छेड़छाड़, अब पत्नी पर तेजाब फेंका
 

Gaziabad पहले बेटी से छेड़छाड़, अब पत्नी पर तेजाब फेंका


उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के माकनपुर में रात उसके पति ने एक महिला पर तेजाब डाल दिया. घटना के वक्त पीड़िता घर में सो रही थी। पीड़िता के चिल्लाने पर आरोपी पति मौके से फरार हो गया। पुलिस ने महिला को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है। बताया जा रहा है कि इससे पहले आरोपी ने उसकी बेटी के साथ भी दुष्कर्म किया था। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
    
माकनपुर में महिला अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहती है। उसके एक लड़की समेत चार बच्चे हैं। पति का आए दिन महिला से झगड़ा होता रहता था। इससे महिला परेशान रहती है। पिछले महीने आरोपी पति ने बेटी के साथ भी दुष्कर्म किया था। इसके पीड़ित ने इंदिरापुरम थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करायी थी. इस कारण आरोपी पति घर नहीं आ रहा था।

दोपहर आरोपी घर पहुंचा। किसी बात को लेकर उसका पत्नी से विवाद हो गया था। वहीं रात करीब दो बजे पति घर पहुंचा. उस समय महिलाएं और बच्चे सो रहे थे। आरोपी पति ने सो रही पत्नी पर तेजाब डाल दिया। इसके बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया। महिला के चिल्लाने पर आसपास के लोग जमा हो गए। उन्होंने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस के मुताबिक महिला की हालत खतरे से बाहर है। स्वस्थ होने पर उनसे पूछताछ की जाएगी।

गाजियाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story