Samachar Nama
×

Gaya  बिहार में 600 करोड़ का निवेश करेगा केवेंटर्स एग्रो

Gaya  बिहार में 600 करोड़ का निवेश करेगा केवेंटर्स एग्रो

बिहार न्यूज़ डेस्क निवेशक बैठक में बिहार को टेक्सटाइल, लॉजिस्टिक्स और सीमेंट समेत कई सेक्टरों में निवेश के प्रस्ताव मिले हैं. केवेंटर्स एग्रो ने 600 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की और जेआईएस समूह ने 300 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की।

केवेंचर एग्रो के अध्यक्ष और सीईओ मयंक जालान ने कहा: एक निवेशक को हमेशा दो चीजों की जरूरत होती है। एक है निवेश सुरक्षा और दूसरा है विकास की संभावना। आज दोनों चीजें बिहार में उपलब्ध हैं। बिहार की औद्योगिक नीति भी अग्रगामी और उत्साहवर्धक रही है। बिहार में अच्छी सरकार है। केवेंटर्स एग्रो बिहार में लॉजिस्टिक्स क्षेत्र में करीब 600 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। जेआईएस समूह के उप महाप्रबंधक हरनजीत सिंह ने भी रसद क्षेत्र में 300 करोड़ रुपये के निवेश की घोषणा की। टीटी लिमिटेड के एमडी संजय कुमार जैन ने भी कहा कि वे बिहार में भी निवेश करेंगे और एक साल के भीतर यहां उत्पादन शुरू हो जाएगा। कोलकाता में आयोजित बिहार निवेशक बैठक में दिल्ली के बाद पश्चिम बंगाल और उत्तर पूर्व भारत की करीब 50 कंपनियों ने हिस्सा लिया। 15 बड़ी कंपनियों के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

कॉन्वेंटर्स एग्रो, रूपा एंड कंपनी, टीटी लिमिटेड, सेंचुरी प्लाई, अंबुजा ग्रुप, एमपी बिड़ला ग्रुप, टीएम इंटरनेशनल, वेस्टकॉम लॉजिस्टिक्स, फेनिशिया ग्रुप, सरानॉक हॉस्पिटल, एएमआई हॉस्पिटल, बिहार इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स (ICC) द्वारा किया गया। कोलकाता बंगाल नेस्टर्स इंडस्ट्रीज, वाशरबेरी टी कंपनी और विदित ग्रुप सहित कई अन्य कंपनियां मौजूद थीं।

गया न्यूज़ डेस्क

Share this story