Samachar Nama
×

Gaya  बागेश्वरी गुमटी पर तोड़े गए सड़क का हुआ निर्माण
 

Gaya  बागेश्वरी गुमटी पर तोड़े गए सड़क का हुआ निर्माण


बिहार न्यूज़ डेस्क गया जंक्शन के बागेश्वरी रेल गेट पर काम के नाम पर सड़क तोड़े जाने से लोगों को वाहनों की आवाजाही में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था. रेल प्रशासन को काफी हंगामे और अवगत कराने के बाद रेल फाटक के अंदर टूटी सड़क की मरम्मत का काम रेल ट्रैक के अंदर किया गया.

इससे लोगों को काफी राहत मिली। सांसद विजय कुमार मांझी की पहल के बाद भाग्यश्री रेल गेट की टूटी सड़क की मरम्मत का काम कराया गया. हालांकि रेल फाटक से ट्रेन गुजरने के लिए मनमाने ढंग से फाटक बंद रखने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सड़क टूटने से पहले फाटक के अंदर सड़क पर भारी मात्रा में रेलवे गिट्टी गिरने के कारण वाहन आवाजाही में फंसता जा रहा था. साथ ही दुर्घटना की आशंका हमेशा बनी रहती है। बागेश्वरी रेल गेट से रोजाना हजारों की संख्या में छोटी-बड़ी ट्रेनें गुजरती हैं।

इसके साथ ही बाइक भी हजारों की संख्या में गुजरती है। रेल फाटक का उचित रखरखाव नहीं होने से रेल फाटक को पार करने में समस्या आ रही है। ऐसे में सांसद विजय कुमार मांझी, भाजपा युवा नेता सुरेंद्र प्रसाद यादव, दैनिक रेल यात्री संघ के नेता उदय श्रीवास्तव, राजद के वरिष्ठ युवा नेता आकाश पासवान ने रेल मंत्रालय के साथ मिलकर जीएम और डीआरएम से स्थिति की व्यवस्था करने को कहा. बागेश्वरी रेल गेट। आंदोलन को मजबूत करने और विशेष सतर्कता बरतने की मांग की गई है। जिससे सड़क मार्ग से गुजरने वाले लोगों को परेशानी से बचाया जा सके। लोगों का कहना है कि अब हादसा नहीं होगा।

गया न्यूज़ डेस्क 
 

Share this story