Samachar Nama
×

Gaya  फरवरी में सेविकाएं जाएंगी हड़ताल पर आंगनबाड़ी सेविका- सहायिका संघ
 

Gaya  फरवरी में सेविकाएं जाएंगी हड़ताल पर आंगनबाड़ी सेविका- सहायिका संघ


बिहार न्यूज़ डेस्क  आंगनबाड़ी सेविका- सहायिका संघ अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा सकता हैं. संघ का कहना है कि लगातार हमारी मांगों को अनसुना किया जा रहा है. ऐसे में फरवरी में आंगनबाड़ी सेविकाएं-सहायिकाएं अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जा सकती हैं. इसको लेकर  बिहार राज्य आंगनबाड़ी सेविका सहायिका संघ के वैनर तले गया जिला कमेटी की रामधनपुर में एक विशेष बैठक हुई.

बैठक की अध्यक्षता अनीता झा ने किया. उन्होंने कहा कि बैठक में तमाम मुद्दों पर चर्चा हुई. फरवरी माह में अनिश्चित कालीन हड़ताल पर जाने सहित संघ की सदस्यता पर भी बातें हुई. वहीं गया जिले की विभिन्न परियोजनाओं की सेविकाओं को जनगणना कार्य में लगाने और सेविकाओं उपेक्षा को लेकर भी आक्रोश व्यक्त किया गया. अनिता झा ने कहा कि स्थिति यह हो गई है कि सेविकाओं से काम कराया जा रहा है और नाम भी नहीं हो रहा है. दूसरी तरफ बार-बार हमारी मांगों की उपेक्षा की जा रही है. ऐसे में हम बाध्य है अनिश्चितकालीन हड़ताल पर जाने के लिए.
अगर समय रहते समाधान नहीं हुआ तो संघ फरवरी में यह कदम उठाएगा. बैठक में रेखा कुमारी, मीडिया प्रभारी मधु कुमारी, कौशल किशोर, विनोद कुमार, संगीता कुमारी, उर्मिला कुमारी, आरफा प्रवीण, प्रेमलता कुमारी, हेमंती कुमारी, कुसुम कुमारी अनीता सिन्हा संजू कुमारी आदि मौजूद थे.


गया न्यूज़ डेस्क 

Share this story