Samachar Nama
×

Faridabad एथलेटिक्स के ट्रायल में दिखाया दम,300 से अधिक खिलाड़ियों ने दम दिखाया
 

Faridabad एथलेटिक्स के ट्रायल में दिखाया दम,300 से अधिक खिलाड़ियों ने दम दिखाया


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, खेलो हरियाणा गेम्स के लिए तीसरे दिन भी चार खेलों में खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया. इसमें बड़ी संख्या में खिलाड़ी पहुंचे. एथलेटिक्स में 300 से अधिक खिलाड़ियों ने दम दिखाया. दो दिनों में 23 खेलों में ट्रायल लेने के बाद खिलाड़ियों की सूची तैयार की जा रही है.
नेहरू स्टेडियम में योगा, सेक्टर-38 के ताऊ देवी लाल स्टेडियम में एथलेटिक्स, आई स्मैश अकादमी गुरुग्राम में बैडमिंटन, धनवापुर के अजीत स्टेडियम में जूडो शामिल रहे. खेल प्रशिक्षकों के निगरानी में चार खेलों में करीब 500 से अधिक खिलाड़ियों का ट्रायल लिया गया.
हरियाणा की ओर से खेलो हरियाणा गेम्स 2022 का आयोजन दिसंबर में किया जा रहा है, जिसके अंतर्गत अन्य खेलों के साथ-साथ गतका को भी शामिल किया गया. हरियाणा सरकार द्वारा पूरे प्रदेश के सभी जिलों में खेलो हरियाणा गेम्स के लिए ट्रायल जिला खेल अधिकारी की देखरेख में लिए गए. 27 खेलों में केवल अंडर-18 आयु वर्ग के बच्चों ने ही भाग लिया, जिनका ट्रायल 19 और के विभिन्न स्टेडियम और अकादमी में लिया गया. जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गेनाइजेशन (जीतो) फरीदाबाद ने चौथा शपथ समारोह बेहद धूमधाम से मनाया. समारोह के मुख्य अतिथि उद्योगपति सज्जन कुमार जैन निदेशक जीतो अपेक्स व संजय कुमार जैन सचिव जीतो अपेक्स थे. जिन्होंने फरीदाबाद के नए अध्यक्ष प्रवीण रांका, महिला विंग की कुसुम जैन व युथ विंग के संकल्प जैन व उनकी टीम को शपथ दिलाई.

आयोजन सूरजकुंड स्थित होटल वीवांता में किया गया. इस दौरान अभय श्रीमाल ने ऑनलाइन जीतो का महत्व और उसके विस्तार के बारे में जानकारी दी. नए प्रधान प्रवीण रांका ने संस्थान को लेकर भविष्य की योजना के बारे में जानकारी दी.


फरीदाबाद न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story