Samachar Nama
×

Faridabad फरीदाबाद पुलिस प्रोटेक्शन हाउस में युवती ने फंदा लगाकर दी जान
 

Faridabad फरीदाबाद पुलिस प्रोटेक्शन हाउस में युवती ने फंदा लगाकर दी जान

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, हरियाणा के फरीदाबाद शहर में पुलिस प्रोटेक्शन हाउस में एक युवती ने संदिग्ध परिस्थितियों में आत्महत्या कर ली. शादी के बाद प्रेमी युगल कोर्ट के आदेश पर पुलिस लाइन में बने प्रोटेक्शन हाउस में रुका। सूचना के बाद पुलिस लाइन पहुंचे परिजनों से पुलिस की काफी नोकझोंक हुई। पूरे मामले की जांच में पुलिस के आला अधिकारी जुटे हुए हैं.

दरअसल छायासा थाना क्षेत्र के गांव हीरापुर निवासी गायत्री (21) पलवल के सरस्वती कॉलेज में एमए फाइनल ईयर की छात्रा थी. शुक्रवार को वह पेपर देने घर से निकली थी, लेकिन शाम तक उसका पता नहीं चल सका। परिजनों ने छायासा थाने में शिकायत दर्ज कराई है। रात 10 बजे परिवार को पता चला कि उनकी बेटी फरीदाबाद पुलिस लाइन स्थित पुलिस कस्टडी प्रोटेक्शन हाउस में रह रही है.

शनिवार सुबह पता चला कि सुरक्षा गृह में ही गायत्री की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। बताया जा रहा है कि लड़की ने पलवल के ही एक युवक से प्रेम विवाह किया था. जिसके बाद कोर्ट के आदेश पर उन्हें प्रोटेक्शन हाउस में रखा गया था. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि लड़की ने किस युवक से शादी की थी। सुबह सूचना के बाद परिजन जब पुलिस लाइन पहुंचे तो आरोप है कि पुलिस ने उन्हें अदर में प्रवेश नहीं करने दिया, जिसके बाद पुलिस से उनकी काफी बहस हुई. 

फरीदाबाद न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story