Samachar Nama
×

Faridabad रविंन्द्रा फागना ने मैच 74 रन से जीता, यूटीडी और द्रोणाचार्य टीम के बीच फाइनल 
 

Faridabad रविंन्द्रा फागना ने मैच 74 रन से जीता, यूटीडी और द्रोणाचार्य टीम के बीच फाइनल 

हरियाणा न्यूज़ डेस्क,  रविंन्द्रा फागना क्रिकेट अकादमी मैदान में खे्ले गए अभयास मैच को रविंन्द्रा फागना क्रिकेट अकादमी ने आरपीसीए ़फरीदाबाद को 74 रन से हराया क इसमें ध्रुव रावत की शतकीय पारी उम्दा रही. मैच में मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार भी ध्रुव रावत को दिया गया.
बीसीसीआई के कोच धर्मेंदर फागना ने बताया की यह मैच 40-40 ओवर का था और रविंन्द्रा फागना क्रिकेट अकादमी ने टॉस जीत कर पहले बल्लेबाजी करने का निर्यण लिया . रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी टीम बल्लेबाजी करते हुए टीम ने 40 ओवर में नौ विकेट पर 309 रन बनाए और टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए ध्रुव रावत ने शानदार शतकीय पारी खेली 149 रन 99 बोल 31 चौके, आरव बैसोया ने 36 रन, सागर कुशवाह ने 25 रन, सुमित सोनी ने 24 रन, आरपीसीए ़फरीदाबाद की और से गेंदबाजी करते हुए जतिन अग्रवाल ने 8 ओवर में 78 रन देकर पांच विकेट लीं, प्रतिक्ष रावत ने 2 विकेट, हर्ष ठाकुर ने एक विकेट ली .

इस लक्ष्य का पीछा करते हुए आरपीसीए ़फरीदाबाद ने 40 ओवर में 6 विकेट में 235 रन बनाए क टीम की और से बल्लेबाजी करते हुए नमन काँगड़ा ने 70 गेंदों पर 84 रन ,पुनीत सैन ने 47 रन , सहज ने 30 रन , बनाए .रविंदर फागना क्रिकेट अकादमी टीम की ओर से गेंदबाज़ी करते हुए बिशन सिंह और वंशज भाटिया ने 2-2 विकेट व् पीयूष राणा व् गर्वित डंग ने 1-1 विकेट ली.

फरीदाबाद न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story