Samachar Nama
×

Faridabad असुविधा खेल परिसर में बाहरी का प्रवेश बंद हो,सुरक्षित माहौल मिले
 

Faridabad असुविधा खेल परिसर में बाहरी का प्रवेश बंद हो,सुरक्षित माहौल मिले

हरियाणा न्यूज़ डेस्क, सेक्टर-12 खेल परिसर में सैकड़ों खिलाड़ी रोजाना प्रशिक्षण के लिए आते हैं. लेकिन सुरक्षा के लिहाज से इंतजाम नाकाफी हैं. खासतौर पर महिला खिलाड़ियों को आए दिन परिसर के भीतर कमेंटबाजी और फब्जियों का सामना करना पड़ता है.
ऐसे में जरूरी है सुरक्षा के लिहाज से कुछ पाबंदियां बढ़ाई जाएं. परिसर में बाहरी व्यक्तियों के प्रवेश परपूरी तरह पाबंदी लगे और व्यवस्थाएं बेहतर हों जिससे कि सुरक्षित माहौल मिल सके. खेलने आने वाली खिलाड़ियों को ये कहना है.
परिसर में लाइटिंग नहीं है ऐसे में सर्दियों में प्रैक्टिस के दौरान खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. जरूरतमंद खिलाड़ियों के लिए विभाग को आने-जाने के लिए परिवहन की व्यवस्था करनी चाहिए . पिछले आठ सालों से परिसर में प्रशिक्षण ले रही हूं. मैदान की हालत बेहद खराब है. खिलाड़ियों के लिए एक डॉक्टर की व्यवस्था करनी चाहिए.
- अंजली, सेक्टर-29

परिसर में मेन गेट पर गार्ड की तैनातीरहनी चाहिए. लेकिन सुरक्षाकर्मी हमेशा नहीं रहते हैं. मैदान में लाइटिंग की व्यवस्था है ही नहीं, जिससे परेशानी है. बाहरी लोग पूरे दिन परिसर में रहते हैं इससे हम लोगों का ध्यान भी खेल में पूरी तरह नहीं रह पाता. विभाग को बाहरी लोगों का प्रवेश पूरी तरह रोकना चाहिए. मैदान की हालत बेहद खराब है इसे सुधारने की जरूत है. -सान्वी, खिलाड़ी, सेक्टर-82
परिसर में किसी के भी प्रवेश पर पाबंदी नहीं है जोकि सुरक्षा के लिहाज से सबसे बड़ी चूक है. हम लोग प्रैक्टिस करते हैं और कोई भी बाहरी व्यक्ति उस दौरान परिसर में आ जाते हैं. इसके लिए विभाग को आईडी कार्ड की व्यवस्था करनी चाहिए और खिलाड़ियों और कोच को ही अंदर आने की इजाजत देनी चाहिए. मैंने राष्ट्रीय स्तर की खिलाड़ी हूं और पिछले आठ सालों से प्रशिक्षण ले रही हूं.
- कोमल, खिलाड़ी, बसेलवा कॉलोनी

फरीदाबाद न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story