Samachar Nama
×

Faridabad तेज रफ्तार कार ने ऑटो में मारी टक्कर,दो घायल
 

Faridabad तेज रफ्तार कार ने ऑटो में मारी टक्कर,दो घायल


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, गौंछी में तेज रफ्तार कार ने एक ऑटो में टक्कर मार दी. इसमें ऑटो चालक समेत दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जबकि ऑटो में मौजूद बीमार पालतू कुत्ता की मौके पर ही मौत हो गई. मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तुरंत बीके अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से दोनों को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया है.

स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद पीड़ितों ने बुधवार शाम मामले की शिकायत पुलिस को दी है. पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्जकर जांच शुरू कर दी है. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.
पुलिस के अनुसार मोहनलाल अपने परिवार के साथ प्रतापगढ़ पार्ट दो में रहते हैं. पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने बताया कि 23 अक्तूबर को उनका पालतू कुत्ता बीमार हो गया था.
उसी दिन रात करीब 1130 बजे अपने भाई के साथ कुत्ते को ऑटो में लेकर पशु अस्पताल लेकर जा रहे थे. इस दौरान गौंछी में एक तेज रफ्तार कार ने उनके ऑटो में सीधी टक्कर मारी. मोहनलाल के अनुसार टक्कर से वह बेहोश हो गए. उनके भाई का पांव टूट गया, जबकि बीमार कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद कार चालक फरार हो गए.
पीड़ित के अनुसार उनका दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज चल रहा था. स्वास्थ्य में सुधार होने पर बुधवार शाम पुलिस को मामले की शिकायत दी. पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

फरीदाबाद न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story