Samachar Nama
×

Faridabad ग्रीनफील्ड अंडरपास में फिर 13 वाहन फंसे, स्मार्ट सिटी में झमाझम बारिश से दिनभर लोग जलभराव और जाम से जूझते रहे , शहर की कई कॉलोनी के कई घरों में पानी घुस गया
 

Faridabad ग्रीनफील्ड अंडरपास में फिर 13 वाहन फंसे, स्मार्ट सिटी में झमाझम बारिश से दिनभर लोग जलभराव और जाम से जूझते रहे , शहर की कई कॉलोनी के कई घरों में पानी घुस गया


हरियाणा न्यूज़ डेस्क,  स्मार्ट सिटी में  करीब आठ घंटे की बारिश ने लोगों की मुसीबतें बढ़ा दीं. सड़कें, अंडरपास और कई इलाके जलमग्न हो गए. लोगों के घरों तक पानी घुस गया. एक बार फिर ग्रीनफील्ड अंडरपास में एक लग्जरी कार समेत करीब 13 वाहन फंस गए, जिन्हें क्रेन के माध्यम से निकाला गया. वहीं पुराना रेलवे स्टेशन फरीदाबाद अंडरपास में करीब आठ वाहन फंसे. उधर, बारिश के बीच बिजली कटौती और जाम ने लोगों की परेशानी और बढ़ा दी. दिनभर लोग जलभराव और जाम से जूझते रहे. फरीदाबाद में 16 मिली मीटर बारिश दर्ज की गई.
शुक्रवार सुबह करीब 11 बजे से हो रही बारिश से पानी सड़कों और तीनों अंडरपास में भर गया. सरकारी दफ्तरों, कॉलोनियों और सेक्टरों में पानी भरने से लोगों को खासी दिक्कत हुई. बारिश में पुराना फरीदाबाद रेलवे स्टेशन अंडरपास, और ग्रीन फील्ड अंडरपास में बीते वर्षों की तरह पानी लबालब भर गया. शहर की सड़कों पर पानी भरने के बाद प्रशासन का कोई कर्मचारी दिखाई नहीं दिया. पुलिस कर्मी सड़क से नदारद रहे. शहर के चौराहों, गलियों और सड़कों पर लोगों का निकलना मुश्किल हो गया. दिन में स्कूली बच्चे जैसे-तैसे अपने घरों तक पहुंचे. बारिश अधिक होने की आशंका के चलते अधिक बड़े स्कूलों में समय से पहले ही छुट्टी कर दी. अधिकांश बच्चे साढ़े 12 बजे तक घर पहुंच गए.

घर और दफ्तरों में कैद हुए लोग बारिश अधिक होने से लोग घरों और दफ्तरों में कैद होकर रह गए. करीब एक बजे के बाद बारिश धीमी होने पर लोग निकले. लेकिन सड़कों पर पानी अधिक होने से बेबस होकर रह गए. ग्रीन फील्ड के लोगों को राष्ट्रीय राजमार्ग पर पहुंचने के लिए सूरजकुंड-बड़खल सड़क से होते हुए बड़खल पुल या फिर लकड़पुर से होकर पहुंचना पड़ा. राष्ट्रीय राजमार्ग पर भी जगह-जगह करीब छह जगहों पर पानी भरा होने के कारण जाम के झाम में लोग फंसे रहे.

फरीदाबाद न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story