Samachar Nama
×

Faizabad छेड़खानी में पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, गैंगेस्टर और गोवध के दो अभियुक्त बंदी
 

Faizabad छेड़खानी में पांच लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज, गैंगेस्टर और गोवध के दो अभियुक्त बंदी

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क  बीकापुर कोतवाली पुलिस ने न्यायालय के आदेश पर एक पीड़ित महिला की प्रार्थना पत्र पर छेड़खानी समेत कई आरोप पर विभिन्न धाराओं में आरोपियों के विरुद्ध अभियोग पंजीकृत कर मुकदमे की विवेचना शुरू कर दी है.
न्यायालय ने कोतवाली पुलिस को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया. एक मई को एक गांव निवासी महिला ने आरोप लगाया कि थाना क्षेत्र गांव निवासी अनिल कुमार पुत्र दीनानाथ, राजेंद्र प्रसाद पुत्र भवानी प्रसाद, बिंदुलता पत्नी अनिल कुमार, प्रिंस पुत्र अनिल कुमार, इंद्रमणि मिश्रा पुत्र राधेश्याम एकजुट होकर उसके साथ मारपीट की, जान से मारने की धमकी दी. यही नहीं उसके साथ अश्लील हरकत की गई.
घर के सामानों को तोड़फोड कर तहस नहस करने के साथ ही नगदी उठा ले गए. पीड़िता महिला के पति की घटना के आठ माह पूर्व मृत्यु हो चुकी है और पति के नाम भी 13 बीघा जमीन है. पीड़ित महिला के बच्चे नहीं है. सम्पत्ति के लालच में आरोपियों द्वारा बार-बार महिला को प्रताड़ित किया जा रहा है. जिसकी शिकायत महिला ने थाने के पुलिस सहित उच्च अधिकारियों से की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई.

मवई पुलिस ने  अमेठी जिले के गैंगेस्टर एक्ट के दो अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध पूरे जिले में दो दिवसीय विशेष अभियान चलाया जा रहा है.जिसके तहत प्रभारी निरीक्षक मवई ओम प्रकाश तिवारी के नेतृत्व में उप निरीक्षक विनोद गिरि, सिपाही संतोष सरोज,सुनील कुमार ने ग्राम नौरोजपुर बघेड़ी के निकट दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.गिरफ्तार किये गये इम्तियाज पुत्र बहाव व कुंदन उर्फ निजामुद्दीन पुत्र शफीक अमेठी जनपद के थाना बाजार शुक्ल के ग्राम दरगाह किशनी के निवासी हैं.


फैजाबाद न्यूज़ डेस्क
 

Share this story