Samachar Nama
×

Durg  हादसा: रफ्तार नियंत्रित नहीं कर सका 90 की रफ्तार में चला रहे थे बाइक, सामने जा रहे ट्रक में जा घूसे, दो भाइयों की मौत
 

Durg  हादसा: रफ्तार नियंत्रित नहीं कर सका 90 की रफ्तार में चला रहे थे बाइक, सामने जा रहे ट्रक में जा घूसे, दो भाइयों की मौत

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, नेशनल हाइवे-53 पर  दर्दनाक हादसा हो गया. चरोदा की ओर से 90 की रफ्तार में बाइक चलाते हुए आए और सभांल नहीं सके. सामने से जा रहे ट्रक से टकरा गए. गंभीर रुप से घायल दोनों भाइयों की मौत हो गई.
भिलाई-3 टीआई मनीष शर्मा ने बताया कि  रात करीब 11 बजे सिरसा चौक की घटना है. चरोदा रेलवे कॉलोनी निवासी अंकित सिंह (23 वर्ष) बेलपहाड़ झारसुगुड़ा से से घर आया था. अपने भाई आदित्य सिंह (16 वर्ष) के साथ एक दोस्त से बाइक लिया. बिहार आए मौसा व मौसी को सारनाथ एक्सप्रेस ट्रेन में बैठाने गए थे. बाइक को करीब 90 की रफ्तार में चला रहे थे. सिरसा चौक पर पहुंचे. बाइक नियंत्रित नहीं कर पाए और सामने जा रहे ट्रक से टकरा गए. दोनों को गंभीर चोट आई और सिर से भेजा निकल गया. दोनों को अस्पताल पहुंचाया गया. जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया. ट्रक चालक मौके से भाग निकला. जिसकी पतासाजी की जा रही है.

दोनों मौसेरे भाई थे
टीआई ने बताया कि अंकित सिंह और आदित्य सिंह मौसेरे भाई थे. 18 जनवरी को मौसी संगीता सिंह की शादी थी. अंकित सिंह इस शादी में शामिल होने बेलपहाड़ ओडिशा से चरोदा आया था. वहीं मूलरूप से बिहार निवासी आदित्य सिंह चरोदा में अपनी नानी के घर पर रहकर ज्योति विद्यालय में कक्षा 11 वीं में पढ़ रहा था.

दुर्ग न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story