Samachar Nama
×

Durg इस वार्ड की हर गरीब बेटी को फ्री गैस कनेक्शन
 

Durg इस वार्ड की हर गरीब बेटी को फ्री गैस कनेक्शन

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, भिलाई नगर निगम वार्ड 26 के पार्षद रामनगर वार्ड रिकेश सेन पं. दीनदयाल उपाध्याय ने मुफ्त घरेलू गैस कनेक्शन की शुरुआत की। इस योजना के तहत रामनगर वार्ड की प्रत्येक बेटी को उसकी शादी में मुफ्त घरेलू गैस कनेक्शन मिलेगा। पार्षद की पहल से प्रदेश प्रभारी काफी खुश हैं। उन्होंने इस योजना की जमकर तारीफ भी की।

मदर्स डे पर वार्ड की बेटियों के लिए रामनगर वार्ड पार्षद रिकेश सेन ने नई योजना शुरू की है. उनका कहना है कि वह किसी भी कर्मचारी या गरीब आदमी की बेटी को मुफ्त घरेलू गैस कनेक्शन देंगे, जिसकी शादी उसके वार्ड में होगी। रिकेश पंडित दीनदयाल उपाध्याय की सोच और देश और समाज के लिए उनके द्वारा किए गए कार्यों से बहुत प्रभावित हैं। इसलिए उन्होंने इस योजना का नाम अपने नाम पर रखा है।

रामनगर वार्ड में मुफ्त घरेलू गैस कनेक्शन देने की यह दूसरी योजना है। हर घर में गैस कनेक्शन की पहली योजना की शुरुआत रमन सिंह ने 6 अप्रैल को भाजपा के स्थापना दिवस के मौके पर की थी. इसके तहत जिन घरों में अब तक गैस कनेक्शन नहीं मिला है, उन महिलाओं को मुफ्त गैस कनेक्शन दिया गया। इस योजना के तहत अब तक 154 परिवारों को कनेक्शन दिया जा चुका है. 

दुर्ग न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story