Samachar Nama
×

Dhanbad रितुराज जुस्को के नए एमडी तरुण डागा जाएंगे थाइलैंड, राजीव मंगल बनाए गए वीपी सेफ्टी, हेल्थ एंड सस्टेनेबिलिटी
 

Dhanbad रितुराज जुस्को के नए एमडी तरुण डागा जाएंगे थाइलैंड, राजीव मंगल बनाए गए वीपी सेफ्टी, हेल्थ एंड सस्टेनेबिलिटी

झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, टाटा स्टील में शीर्ष स्तर पर सांगठनिक फेरबदल किया गया है. टाटा स्टील के सीईओ और प्रबंध निदेशक टीवी नरेंद्रन ने  सर्कुलर जारी कर दिया है. सर्कुलर के मुताबिक टाटा स्टील यूआइएसएल (पुराना नाम जुस्को) के प्रबंध निदेशक तरुण डागा को टाटा स्टील में वापस बुला लिया गया है. वे 15 दिसंबर को टाटा स्टील में वापसी के साथ ही उसी दिन से थाइलैंड में टाटा स्टील पब्लिक कंपनी का सीईओ एंड प्रेसिडेंट का पद संभालेंगे.
तरुण डागा के स्थान पर टाटा स्टील के चीफ कॉरपोरेट एडमिनिस्ट्रेशन रितुराज सिन्हा को तीन वर्षों के लिए टाटा स्टील यूआइएसएल में प्रतिनियोजन पर भेजा गया है. वे टाटा स्टील यूआइएसएल के प्रबंध निदेशक का पद संभालेंगे. वे टाटा स्टील के उपाध्यक्ष (सीएस) को रिपोर्ट करेंगे तथा जमशेदपुर से ऑपरेट करेंगे. इनका प्रतिनियोजन तत्काल प्रभाव से प्रभावी माना जाएगा.

रितुराज सिन्हा के जुस्को में प्रतिनियोजन के साथ ही चीफ कॉरपोरेट एडमिनिस्ट्रेशन का पदनाम बदलकर चीफ कॉरपोरेट सर्विसेज कर दिया गया है. इस पद पर चीफ टाउन इंफ्रास्ट्रक्चर एंड लॉजिस्टिक प्रणय सिन्हा को नियुक्त किया गया है. वे भी उपाध्यक्ष (सीएस) को रिपोर्ट करेंगे तथा जमशेदपुर से ऑपरेट करेंगे.
दूसरी ओर, एक अन्य सर्कुलर के मुताबिक टाटा स्टील के उपाध्यक्ष (सेफ्टी, हेल्थ एंड सस्टेनबिलिटी) संजीव पॉल एक अप्रैल 2023 से कंपनी से 36 साल की सेवा के बाद सेवानिवृत्त हो रहे हैं. उनके कामकाज को समझने के लिए टाटा स्टील पब्लिक कंपनी (थाइलैंड) के प्रेसिडेंट एंड सीइओ राजीव मंगल को 1 जनवरी 2023 से उपाध्यक्ष (सेफ्टी, हेल्थ एंड सस्टेनबिलिटी) के पद पर नामित कर दिया गया है.
संजीव पॉल होंगे सेवानिवृत्त संजीव पॉल के सेवानिवृत्त होने पर एक अप्रैल से इस पद का पूर्णरुपेण संभालेंगे. वे टाटा स्टील के सीईओ और एमडी को रिपोर्ट करेंगे.
तथा जमशेदपुर से ऑपरेट करेंगे.


धनबाद न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story