Samachar Nama
×

Dhanbad बिजली सब्सिडी वालों की जांच शुरू,पूरे सर्किल में हर दिन अभियान चलेगा
 

Dhanbad बिजली सब्सिडी वालों की जांच शुरू,पूरे सर्किल में हर दिन अभियान चलेगा


झारखण्ड न्यूज़ डेस्क, धनबाद में  बिजली सब्सिडी का लाभ लेनेवालों की जांच शुरू हो गई है. अधीक्षण अभियंता एके कश्यप के नेतृत्व में टीम बनाकर, मेमको, सत्यम नगर, बाजार समिति, सुसनीलेवा और बरआड्डा क्षेत्र में जांच की गई. उन्होंने बताया कि रीडिंग के अनुसार सभी का बिल सही पाया गया. पूरे सर्किल में हर दिन अभियान चलेगा. वहीं धनबाद डिवीजन के कार्यपालक अभियंता एसबी तिवारी टीम बनाकर नया बाजार और पुराना बाजार से बैंक रोड के बीच कई घरों में पहुंचे, जहां बिजली बिल के साथ मिलान किया गया. मीटर में उठी यूनिट के आधार पर बिल सही पाया गया. पहले दिन एक भी ऐसा बिल नहीं मिला, जिनका मीटर में उठी यूनिट से अलग बिल बनाया गया है.

वहीं केंदुआ, करकेंद, नया बाजार, हीरापुर, सरायढेला, बैंक मोड़, धैया के जेई व सहायक अभियंता को टीम बनाकर दर्जनों घरों में जांच की जिम्मेदारी दी गई, जहां सभी घरों में बिल सही पाया गया.
सरायढेला के दो उपभोक्ताओं को पड़ोसी से कनेक्शन लेकर अपने घर में बिजली जलानी महंगी पड़ी. बिजली विभाग ने उपभोक्ताओं पर जुर्माने के साथ प्राथमिकी दर्ज कराई है. कार्यपालक अभियंता एसबी तिवारी ने बताया कि सब्सिडी जांच में दो उपभोक्ता ऐसे मिले, जिनका कनेक्शन पूर्व में काटा गया था और वे पड़ोसी से तार खींचकर अपने घर में बिजली जला रहे थे.

धनबाद न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story