Samachar Nama
×

Dehradun पूर्व सीएम हरीश ने मुख्यमंत्री धामी की तारीफ की, जोशीमठ को समर्पित होगी भारत जोड़ो यात्रा 
 

Dehradun पूर्व सीएम हरीश ने मुख्यमंत्री धामी की तारीफ की, जोशीमठ को समर्पित होगी भारत जोड़ो यात्रा 


उत्तराखंड न्यूज़ डेस्क,  पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने एक बार फिर सीएम पुष्कर सिंह धामी की तारीफ की. कहा कि भविष्य के प्रतिद्वंद्वियों को सीएम से सावधान रहना चाहिए. मुख्यमंत्री बहुत अच्छे सुनने वाले व्यक्ति हैं.
रावत ने कहा कि कांग्रेस प्रतिनिधिमंडल जोशीमठ आपदा पर बहुत सारे सुझाव देने के लिए गया. कई सुझाव आलोचनात्मक थे. तीखे सवाल भी थे. इसके बावजूद मुख्यमंत्री ने पूरे धैर्य से सुना. अब कितना समाधान होगा, इस पर भविष्य की नजर रहनी चाहिए. बहुत सारी चीज़ें हैं, जिनकी हम सबको प्रतीक्षा रहेगी. इन सबके बीच सच यही है कि सीएम ने सभी बातों को पूरे धैर्य से सुना .

रावत ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में जोशीमठ को समर्पित होगा. ये सुझाव पूर्व अध्यक्ष गणेश गोदियाल ने राहुल गांधी को दिया. जोशीमठ के नाम यात्रा समर्पित करने के लिए राहुल गांधी और गणेश गोदियाल का धन्यवाद किया.
विकास प्राधिकरण लूट का अड्डा विकास प्राधिकरण को पूर्व सीएम हरीश रावत ने लूट का अड्डा करार दिया. कहा कि बिना स्टाफ के जिलों जिलों में खोले गए विकास प्राधिकरण सिर्फ लूट का माध्यम न रह जाएं. बिना स्टाफ के ही खुले विकास प्राधिकरणों ने विकास को छोड़ कर बाकि सब कुछ किया. पूर्व सीएम ने कहा कि विकास प्राधिकरण को लेकर भाजपा के भीतर चल रही अंदरुनी कलह से उन्हें कोई मतलब नहीं है. विकास प्राधिकरण का काम शहरों के सुव्यवस्थित विकास का होना चाहिए. यदि विकास प्राधिकरण ऐसा करते हैं, तो इसका स्वागत है. यदि पहले की तरीके से लूटपाट होगी, तो लोग फिर विरोध ही करेंगे. सरकार के पास विकास प्राधिकरण के लिए मैन पावर नहीं है. बिना स्टाफ के भाजपा सरकार में सिर्फ लूटपाट ही हुई. ऐसी व्यवस्था बने, जो लूटपाट आधारित न हो.

देहरादून न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story