Samachar Nama
×

Darjeeling बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने पिता को पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है
 

Darjeeling बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर बदमाशों ने पिता को पीट-पीट कर मार डाला, पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है

पश्चिमी बंगाल न्यूज़ डेस्क, बंगाल के हावड़ा जिले में एक दुस्साहसिक घटना सामने आई है। 10वीं में पढ़ने वाली बेटी के साथ छेड़खानी कर रहे बदमाशों के झांसे में फंसना पिता को महंगा पड़ा। जब उसने छेड़छाड़ का विरोध किया तो बदमाशों ने पीट-पीटकर उसकी हत्या कर दी। बेरहमी से पिटाई के बाद उसे बुरी तरह जख्मी हालत में अस्पताल ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

मृतक का नाम गणेश मंडल (48) बताया गया है। यह घटना ग्रामीण हावड़ा के श्यामपुर थाना क्षेत्र के नस्कर पाड़ा इलाके की है. शिकायत के बाद पुलिस ने घटना के संबंध में एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि दूसरा फरार है. पुलिस ने बताया कि दोनों आरोपी सगे भाई हैं।

पुलिस घटना की जांच में जुटी है
घटना के बारे में बताया गया कि रविवार की रात गणेश मंडल की बेटी कोचिंग कर साइकिल से घर लौट रही थी. इसी दौरान नस्करपाड़ा में दो भाइयों ने उसका रास्ता रोक लिया और गाली-गलौज करने लगे। नाबालिग ने इसका विरोध किया। उधर, बेटी के साथ छेड़खानी की खबर मिलते ही गणेश भी वहां पहुंच गए और दोनों भाइयों को हरकतों से बाज आने की चेतावनी दी। यहीं से दोनों पक्षों के बीच बहस शुरू हो गई।

आरोप है कि तभी दोनों भाइयों ने गणेश पर हमला कर दिया और उसकी बेरहमी से पिटाई कर दी। गणेश वहीं बेहोश होकर गिर पड़े। गणेश को गंभीर हालत में पहले ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन उसकी हालत बिगड़ती देख उसे उल्बेदिया अनुमंडलीय अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बदमाश कई दिनों से परेशान कर रहे थे
पीड़िता के मुताबिक उसके साथ छेड़खानी की यह घटना पिछले कई दिनों से चल रही थी. बदमाश उसे लगातार परेशान कर रहे थे। रविवार रात बदमाशों ने उसका हाथ पकड़ लिया और साइकिल छीनने का भी प्रयास किया। उसकी चीख सुनकर ही पिता पहुंच गया था और उसे बचाने की कोशिश में अपनी जान गंवा दी।
दार्जीलिंग न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story