Samachar Nama
×

Darbhanga सनाउल्लाह के घर पर चिपकाया नोटिस
 

Darbhanga सनाउल्लाह के घर पर चिपकाया नोटिस


बिहार न्यूज़ डेस्क  प्रखंड के शंकरपुर गांव में  पीएफआई के सक्रिय सदस्य सनाउल्लाह के घर पर पुलिस ने नोटिस चिपकाया. गांव में पुलिस टीम के पहुंचते ही लोग चौकन्ने हो गए.
ग्रामीणों को लगा कि फिर से एनआईए की टीम सनाउल्लाह के घर पर छापेमारी करने के लिए पहुंची है. इसे लेकर गांव में चर्चा तेज हो गयी.
नोटिस चिपकाने के लिए सिंहवाड़ा थाने के जेएसआई सत्येंद्र पासवान के नेतृत्व में पुलिस की टीम शंकरपुर पहुंची थी. बताया गया है कि पीएफआई पर प्रतिबंध लगने के बाद इसके सदस्यों को संगठन से दूर रहने से संबंधित नोटिस दी जा रही है. इससे पूर्व कई बार सनाउल्लाह के घर पर स्थानीय पुलिस व एनआईए की छापेमारी हो चुकी है.

पटना के फुलवारीशरीफ थाने में देश विरोधी गतिविधियों के मामले में पिछले दिनों दर्ज करायी गयी प्राथमिकी में सनाउल्लाह का नाम भी शामिल है. एफआईआर दर्ज होने के बाद पुलिस उसकी खोज में कई बार शंकरपुर पहुंची है.  जिस समय पुलिस सनाउल्ला के घर पहुंची उसके माता-पिता भी कहीं अगल-बगल में गए हुए थे. पुलिस ने उसके घर के किवाड़ पर नोटिस चिपकाया और सनाउल्लाह की तलाश की. ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि सनाउल्लाह लंबे समय से घर नहीं आया है. नोटिस चिपकाने के बाद पुलिस वहां से चली गयी.

दरभंगा न्यूज़ डेस्क
 

Share this story