Samachar Nama
×

Churu शहर में महिला से मारपीट कर दुष्कर्म का प्रयास, पति व देवर को भी पीटा

Churu शहर में महिला से मारपीट कर दुष्कर्म का प्रयास, पति व देवर को भी पीटा

राजस्थान न्यूज डेस्क, बड़ाबार गांव में 25 वर्षीय एक महिला ने सदर थाने में दो युवकों पर मारपीट व दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है. रिपोर्ट में बताया गया कि वह खेती के लिए खेत में आती रहती है। सोहनराम मंडा और भगवानाराम मंडा पिछले चार-पांच दिनों से पास के खेत में मवेशी चरा रहे थे।

मंगलवार की शाम 4 बजे वे पानी पीने के लिए उसके खेत में आए। जैसे ही उसने पानी पिया तो सोहनराम ने उसे जबरदस्ती गिरा दिया। बाद में दुष्कर्म का प्रयास किया। इस दौरान उनके सिर, कूल्हे और हाथ में चोटें आईं। शोर मचाने पर पास के खेत में काम कर रहे उसके पति व देवर दौड़े आए और दोनों ने उनकी भी पिटाई कर दी। महिला ने रिपोर्ट में दोनों पर जातिसूचक गाली देने का भी आरोप लगाया है। इधर, मामले को लेकर दूसरे पक्ष ने भेड़ चराने की बात पर महिला, उसके पति व देवर पर मारपीट, गाली-गलौज व रुपये छीनने का आरोप लगाया है.

अंबेडकर दलित अधिकार मंच के प्रदेश अध्यक्ष हरीश मेहराड़ा के नेतृत्व में ग्रामीणों ने एएसपी जेपी बोहरा को ज्ञापन देकर महिला से मारपीट करने वाले आरोपितों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की. ज्ञापन में मदनलाल, झूमरमल, ओमप्रकाश, दुर्गाराम, खुमाराम, राजूराम, रामेश्वरलाल, मगराराम, नोपरम, सुरेंद्र सिंह, नेमाराम, भगवानाराम, पूर्णाराम आदि मौजूद रहे।
चूरू न्यूज डेस्क!!!

Share this story