Samachar Nama
×

Chapra  घर की छत पर युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत
 

Chapra  घर की छत पर युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत


बिहार न्यूज़ डेस्क, नगरा गांव में नहर पर स्थित एक घर की छत पर एक युवक की संदिग्ध अवस्था में मौत हो गई. बुधवार की सुबह ही पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू कर दी.
मृतक के पॉकेट से मिले फोन के आधार पर उस की पहचान की गई. वह गौरा ओपी थाना क्षेत्र के रामपुर गांव के चन्देश्वर राय का पुत्र सिंटू कुमार बताया जाता है. मृतक की उम्र लगभग 18 वर्ष है. जानकारी के अनुसार, बुधवार की सुबह चार बजे एक जोरदार आवाज़ के साथ बिजली कट गई. लोगों ने बाहर निकल कर देखा तो युवक मृत पड़ा था. जिस घर की छत पर हादसा हुआ है वहां ग्यारह हजार वोल्ट का तार छत के बीचों बीच व काफी नीचे से गुज़र रहा है. घर वालों ने स्थानीय लाइनमैन से तार हटाने की कई बार गुहार लगाई थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ. युवक वहां छत पर किस लिए आया था, ये पुलिस अभी छानबीन कर रही है.
गृहस्वामी की पत्नी ने कराई प्राथमिकी
मृतक की मृत्यु नगरा स्थित जिस घर में हुई थी, उस घर के मालिक फीरज़ सऊदिया में रहते हैं. उनकी पत्नी सबीहा खातून ने नगरा ओपी में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है कि अज्ञात चोर उनकी छत पर चोरी की नीयत से आया था लेकिन छत पर बहुत नीचे गुज़र रहे बिजली के ग्यारह हजार तार से संपर्क में आने से उसकी मौत हो गई. मृतक के पॉकेट से मिले मोबाइल के आधार पर उस की शिनाख्त हुई. ओपी अध्यक्ष शिवनाथ राम ने बताया कि मोबाइल में मिले नम्बर के आधार पर मृतक के अन्य सहयोगियों की पहचान की जाएगी.

छपरा न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story