Samachar Nama
×

Chapra छपरा में छात्रा के ऊपर अनियंत्रित ट्रक दौड़ा : कोचिंग के लिए जा रही थी युवती, चालक ने 300 मीटर तक घसीटा
 

Chapra छपरा में छात्रा के ऊपर अनियंत्रित ट्रक दौड़ा : कोचिंग के लिए जा रही थी युवती, चालक ने 300 मीटर तक घसीटा

बिहार न्यूज़ डेस्क, सारण जिले के दाउदपुर में कोचिंग के लिए जा रही छात्रा को अनियंत्रित डंपर ट्रक ने कुचल दिया. जिससे छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। मृतक छात्रा की पहचान दाउदपुर थाना क्षेत्र के सोनिया निवासी अनामिका कुमारी (17 वर्ष) पिता राजबली महतो के रूप में हुई है. बुधवार को वह अपने गांव से कोचिंग के लिए दाउदपुर जा रही थी तभी छपरा से सीवान की ओर जा रहे डंपर ने उसे अनियंत्रित रूप से कुचल दिया। घटना सीवान छपरा मेन रोड पर दाउदपुर थाने के पास हुई। घटना के बाद गुस्साए लोगों ने एनएच 85 सीवान छपरा मेन रोड पर आगजनी कर यातायात बाधित कर दिया.

स्थानीय लोगों ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि मृतक छात्र साइकिल से कोचिंग के लिए दाऊदपुर की ओर जा रहा था. तभी पीछे से आ रहा डंपर ट्रक गलत दिशा में भाग गया। हादसा इतना दर्दनाक था कि छात्र साइकिल समेत डंपर के शव में फंस गया और 200 मीटर तक घसीटा। जिसके बाद छात्र का शव क्षत-विक्षत हो गया। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने शव को मुख्य मार्ग पर रखकर आगजनी कर यातायात बाधित कर दिया. जिससे सड़क के दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई है।

स्थानीय थाना व बुद्धिजीवियों की ओर से यातायात बहाल करने के प्रयास किए जा रहे हैं। लेकिन गुस्साए लोग कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं. आक्रोशित ग्रामीणों का कहना है कि आए दिन अनियंत्रित वाहनों की टक्कर से लोगों की मौत हो रही है, इसके लिए सरकार को ठोस कदम उठाने चाहिए.
छपरा न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story