Samachar Nama
×

Chapra छपरा लूट के दौरान युवक को मारी गोली बाइक व बैग छीनने के विरोध में अपराधियों ने मारी गोली
 

Chapra छपरा लूट के दौरान युवक को मारी गोली बाइक व बैग छीनने के विरोध में अपराधियों ने मारी गोली

बिहार न्यूज़ डेस्क, छपरा में अपराधियों के हौसले सातवें आसमान पर हैं. आए दिन घटना को अंजाम देकर अपराधी आराम से फरार हो रहे हैं। ऐसा ही मामला छपरा के एकमा थाना क्षेत्र से सामने आया है. जहां अपराधियों ने दिनदहाड़े बाइक लूट कर एक व्यक्ति को गोली मार कर घायल कर दिया.

घटना सोमवार दोपहर की है। जब युवक अपने सरकारी काम से छपरा से एकमा की ओर जा रहा था. तभी अपराधियों ने पीछा कर बाइक को गोली मार दी और माने ढाला के पास बैग में रखा सामान छिन लिया. युवक की पहचान नालंदा जिला निवासी सोनू कुमार (27) पिता शिव कुमार महतो के रूप में हुई है.

इसका उपचार छपरा सदर अस्पताल में चल रहा है। युवक एक निजी रिसर्च कंपनी में फील्ड ऑफिसर के पद पर कार्यरत है। फिलहाल पुलिस सदर अस्पताल में युवक के बयान लेकर प्राथमिकी दर्ज कर अपराधियों की गिरफ्तारी में जुटी है.

घायल युवक सोनू ने घटना की जानकारी देते हुए बताया कि वह सोमवार को कार्यालय के काम से छपरा जा रहा था. तभी दाऊद पुर के सामने दो बाइक पर सवार चार युवकों का पीछा किया।

इसके बाद आसपास के लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी और युवक को इलाज के लिए एकमा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से गंभीर स्थिति को देखते हुए अनुसंधान अस्पताल छपरा रेफर कर दिया गया। फिलहाल युवक खतरे से बाहर बताया जा रहा है.
छपरा न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story