Samachar Nama
×

Chapra  छपरा में हादसा, मासूम की मौत: 6 साल का मासूम सामान खरीदने दुकान जा रहा था
 

Chapra  छपरा में हादसा, मासूम की मौत: 6 साल का मासूम सामान खरीदने दुकान जा रहा था

बिहार न्यूज़ डेस्क, छपरा के नयागांव में बेकाबू रफ्तार का कहर देखने को मिला है. जहां ट्रक की चपेट में आने से एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई. घटना नयागांव थाना क्षेत्र के छपरा हाजीपुर मेन रोड एनएच 19 पर हुई. घटना के बाद ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। मृतक की पहचान नयागांव वार्ड 6 निवासी शंभू राय की 6 वर्षीय पुत्री अंजू कुमारी के रूप में हुई है.

घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। घटना सोमवार को हुई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 9 शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए छपरा सदर अस्पताल भेज दिया, जहां से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिए गए.

परिजनों ने जानकारी देते हुए बताया कि अंजू सोमवार की सुबह गांव की दुकान पर किराने का सामान लेने जा रही थी. तभी अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक फरार हो गया। टक्कर इतनी दर्दनाक थी कि शरीर क्षत-विक्षत हो गया। दर्दनाक सड़क हादसे में शव के टुकड़े आधा किलोमीटर तक फैल गए.

हादसे के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने छपरा हाजीपुर मुख्य मार्ग को जाम कर दिया, लेकिन स्थानीय थाना व बुद्धिजीवियों की पहल पर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जाम हटाया गया. स्थानीय ग्रामीणों का कहना है कि अनियंत्रित वाहनों से सड़क पर हादसे हो रहे हैं. गति को नियंत्रित करने के लिए प्रशासन को ठोस पहल करनी चाहिए।
छपरा न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story