Samachar Nama
×

Chandigarh पार्टी में होटल संचालक की हत्या, समझौते की बात कहकर घर के बाहर बुलाकर मार डाला 
 

Chandigarh पार्टी में होटल संचालक की हत्या, समझौते की बात कहकर घर के बाहर बुलाकर मार डाला 


हरियाणा न्यूज़ डेस्क,  इंद्रापुरी कॉलोनी में मंगलवार देर रात दोस्तों का जन्मदिन मना रहे होटल संचालक दीपक पासी को पांच गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने करीब 12 राउंड से अधिक फायरिंग की थी. हत्या पूर्व दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट और पत्थरबाजी हुई. पुलिस ने एक महिला सहित कई अज्ञात के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज की है. नामजद महिला सहित कई लोगों को हिरासत में लिया है.
दीपक पासी उर्फ दीपांशु अपनी पत्नी प्रीति पासी और आठ वर्षीय पुत्र वंश के साथ रहते थे. वह अपने घर पर ही चिकन प्वाइंट के नाम से होटल का संचालन करते थे. मंगलवार रात को दीपक पत्नी प्रीति से यह कहकर घर से बाहर निकला कि वह दोस्त प्रवीण व दीपू की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने जा रहा है. पार्टी के दौरान डीजे पर दीपक अपने दोस्तों के साथ डांस कर रहा था. इसी बीच दीपू का पड़ोस में रहने वाली मोनिका से किसी बात को लेकर विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों पक्ष आमने सामने आ गए और जमकर लाठी डंडे चले व पत्थरबाजी हुई. महिला ने डायल 112 पर फोन कर दिया.

पुलिस दीपू को हिरासत में लेकर थाने ले आई. इसी बीच दीपक पासी ने मोनिका को फोन करके कहा कि दीपू को थाने से छुड़वा दे. मोनिका ने दीपक को अपने घर के सामने आने को कहा. दीपू को थाने से छोड़ने के बाद सभी दोस्त कल्लर वाले मंदिर के पास खाली पड़े प्लॉट में जन्मदिन की पार्टी मनाने लगे. पार्टी के बाद जैसे ही दीपक अपने साथियों के साथ मोनिका के घर के सामने पहुंचे तो अचानक पत्थरबाजी होने लगी. इसी बीच नकाबापोश छह से अधिक युवकों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करनी शुरू कर दी. गोली लगने से दीपक पासी की मौके पर ही मौत हो गई.
थाना प्रभारी अवेधश त्रिपाठी ने बताया कि मृतक दीपक पासी भी आपराधिक किस्म का व्यक्ति था. मोदीनगर थाने में हत्या सहित आठ मुकदमे दर्ज हैं. कुछ माह पहले दीपक को जिलाबदर भी किया था.

चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story