Samachar Nama
×

Chandigarh दिक्कत : नहर किनारे पुलिया क्षतिग्रस्त होने से हादसे का खतरा
 

Chandigarh दिक्कत : नहर किनारे पुलिया क्षतिग्रस्त होने से हादसे का खतरा

हरियाणा न्यूज़ डेस्क,  आगरा नहर के किनारे की सड़क पर सेक्टर-75 और आठ के पुल के नजदीक बनने वाली चारदीवारी न होने से सड़क पर हादसे का खतरा बना हुआ है. इस सड़क पर अंधेरा होने की वजह से वाहन चालकों के लिए ज्यादा खतरा बना हुआ है. लोगों ने इस बारे में शिकायत भी की है, लेकिन इसका समाधान नहीं हुआ है.
आगरा नहर के किनारे की सड़क पर हर रोज हजारों की संख्या में वाहनों की आवाजाही होती है. यहां आईएमटी से लेकर दिल्ली कालिंदी कुंज की ओर वाहन आते-जाते हैं. सेक्टर-75 और आठ के पुल के पास आगरा नहर से एक नाला मिर्जापुर के जंगल की ओर जा रहा है. इस नहर पर वाहन चालकों की सुरक्षा के लिए चारदीवारी होनी चाहिए. लेकिन यहां पर चारदीवारी नहीं है. यही नहीं नहर के ऊपर से सड़क का एक हिस्सा भी क्षतिग्रस्त हैं. इस वजह से यहां हादसे का और ज्यादा खतरा है. इस सड़क से हर रोज आवाजाही करने वाले सेक्टर 75 निवासी अशोक कुमार ने बताया कि नहर का यह टूटा हिस्सा हादसे को न्योता दे रहा है.
आईएमटी पुल से लेकर तिगांव पुल के बीच नहर किनारे वाली सड़क पर गड्ढों की भरमार है. इससे वाहन चालक परेशान हैं. बारिश की वजह से यहां पर ज्यादा गड्ढे हो चुके हैं. वही ओवरलोड वाहनों की वजह से भी सड़क की हालत खस्ता हो रही है. इसी तरह बड़ौली पुल से लेकर बीपीटीपी पुल के बीच भी इस सड़क पर कई जगह गड्ढे हैं. गड्ढों की वजह से वाहन चालकों के लिए सफर करना मुश्किल हो रहा है. यूपी सिंचाई विभाग के एसडीओ ब्रज किशोर का कहना है कि इस टूटे नहर की चारदीवारी को जल्द बनवाया जाएगा.

चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story