Samachar Nama
×

Chandigarh नाबालिग से दुष्कर्म में 20 साल का कारावास
 

Chandigarh नाबालिग से दुष्कर्म में 20 साल का कारावास


हरियाणा न्यूज़ डेस्क, अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश नरेंद्र पाल की विशेष अदालत ने दुष्कर्म के एक मामले में दोषी को 20 साल कैद और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई.
पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दुष्कर्म के मामले में आरोपी मुस्तफा निवासी तावडू को यह सजा मिली है. एक गांव में वर्ष 2019 में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के मामले में पीड़िता के परिजन ने जिला नूंह के थाना सदर तावडू में शिकायत दर्ज करवाई थी . जिसमें आरोपी द्वारा नाबालिग के साथ जबरन दुष्कर्म करने की बात कही गई . इस संबंध में जिला नूंह पुलिस ने केस दर्ज किया था. इसके बाद नाबालिग पीड़िता के मजिस्ट्रेट के समक्ष बयान करवाए गए. मामले की सुनवाई के दौरान इसे संगीन माना गया. इसके बाद आरोपी मुस्तफा निवासी तावडू को 20 साल कैद और 10 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई. शहर के एक इंजीनियर की चोरी की कार के चालान कट गए. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

पुलिस के अनुसार वरूण छावड़ा गुरुग्राम स्थित एक आईटी कंपनी में इंजीनियर हैं. उन्होंने बताया कि बुधवार तड़के उनकी कार किसी ने चोरी कर ली. घर के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज में कार चोरी की पूरी वारदात कैद हो गई. एक व्यक्ति कार का शीशा तोड़कर दरवाजा खोला और कार लेकर फरार हो गया. कार चोरी होने के बाद बुधवार दोपहर 12 बजे कार के ओवर स्पीड में करीब 2 हजार रुपये चालान कटने का मोबाइल फोन पर मैसेज भी आया है. शिकायत के बाद पुलिस जांच कर रही है.


चंडीगढ़ न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story