Samachar Nama
×

Buxar मासूम के अपहरण मामले में पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी
 

Buxar मासूम के अपहरण मामले में पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी


बिहार न्यूज़ डेस्क ललन जी के डेरा से एक मासूम बच्चा शशि चौहान के हुए अपहरण मामले में मां चंदा देवी के बयान पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. जिसमें एक को आरोपित किया गया है. पुलिस ने बताया कि बिशुपुर गांव निवासी आरोपित देव कुमार सहनी का अपहृत बच्चे के घर पहले से आना-जाना था. घटना के दिन आरोपित सुबह 800 बजे ललन जी के डेरा पर पहुंचा. फिर घर के बाहर खेल रहे मासूम को अपनी बाइक पर बैठाया और रस्सी के सहारे पीठ में बांध फरार हो गया.

बच्चे को लेकर वह यूपी के हरदी थाना अंतर्गत हास नगर गांव पहुंचा. रात्रि के समय उसने वीडियो कॉल से अपहृत बालक की मां चंदा देवी से बात की व बच्चे को छोड़ने के एवज में 50 हजार रुपये फिरौती की मांग की. वीडियो कॉल पर उसने अपहृत बच्चे को भी उसकी मां को दिखाया. इसके बाद बच्चे के परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस ने आरोपित के मोबाइल को सर्विलांस पर रखकर उसकी खोजबीन शुरू कर दी. मोबाइल लोकेशन के आधार पर  की सुबह से यूपी के हरदी थाना क्षेत्र के विभिन्न गांवों में मासूम बच्चे की बरामदगी के लिए खोजबीन अभियान चलाया जाने लगा.
इसी का परिणाम यह रहा कि सीमावर्ती नैनीजोर पीपा पुल के पास से पुलिस ने अपहृत मासूम शशि को बरामद कर लिया. लेकिन आरोपित पकड़ में नहीं आ सका. वह अभी तक फरार बताया जा रहा है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.


बक्सर न्यूज़ डेस्क 

Share this story