Samachar Nama
×

Buxar दो बाइक की टक्कर सरपंच के भतीजे की मौत, बिहिया थाना के कटेया गांव स्थित कॉलेज के समीप हुआ हादसा
 

Buxar दो बाइक की टक्कर सरपंच के भतीजे की मौत, बिहिया थाना के कटेया गांव स्थित कॉलेज के समीप हुआ हादसा


बिहार न्यूज़ डेस्क  भोजपुर के बिहिया थाना क्षेत्र के कटेया गांव स्थित बीडी कॉलेज के पास  की शाम दो बाइक के बीच सीधी भिड़ंत हो गई. इसमें स्नातक के एक छात्र की मौत हो गयी, जबकि दूसरी बाइक पर सवार युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उसकी हालत भी नाजुक बनी है. आरा सदर अस्पताल में इलाज के बाद उसे पटना रेफर कर दिया गया है.

मृत छात्र बिहिया थाना क्षेत्र के कुंवरदह गांव निवासी कामेश्वर सिंह का 20 वर्षीय पुत्र अंकित कुमार था. उसके चाचा रामेश्वर सिंह कटेया पंचायत के सरपंच बताये जा रहे हैं. वह कटेया गांव में ही रहते हैं. जख्मी युवक जगदीशपुर थाना क्षेत्र के हरदिया गांव निवासी रामाकांत सिंह का 35 वर्षीय पुत्र कृष्णा सिंह है. हादसे के संबंध में बताया जा रहा है कि अंकित कुमार  अपने चाचा के घर कटेया गया था. शाम में वह बाइक से अपने गांव लौट रहा था. इसी बीच कटेया स्थित बीडी कॉलेज के पास सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गयी. इससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गये. इसके बाद दोनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. वहां डॉक्टरों की ओर से अंकित कुमार को मृत घोषित कर दिया गया, जबकि कृष्णा सिंह का प्राथमिक उपचार करने के बाद पटना रेफर कर दिया गया.
बड़े भाई की ट्रेन की चपेट में आने से हो गयी थी मौत, घर में कोहराम सड़क हादसे में अंकित की मौत से कामेश्वर सिंह के घर का चिराग बुझ गया. उनके घर में कोहराम मचा है. बताया जा रहा है कि अंकित कुमार अपने दो भाइयों में छोटा था. उसके बड़े भाई की 2016 में ट्रेन दुर्घटना में मौत हो गयी थी. इससे वह अपने माता-पिता का इकलौत पुत्र रह गया था.  शाम उसकी भी मौत हो गयी. इससे उसकी मां इंद्रावती देवी बेहाल है. बेटे के वियोग में रो-रोकर उनका बुरा हाल हो चुका था.


बक्सर न्यूज़ डेस्क 
 

Share this story