Samachar Nama
×

Buxar नावानगर बैंक लूटकांड का आरोपित बोधगया से धराया
 

Buxar नावानगर बैंक लूटकांड का आरोपित बोधगया से धराया


बिहार न्यूज़ डेस्क  अनुमंडल के नावानगर में हुए बंधन बैंक लूटकांड के फरार पांचवें अपराधी को पुलिस ने बोधगया से गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ के बाद गुरुवार की शाम पुलिस ने गिरफ्तार आरोपित को जेल भेज दिया है. बंधन बैक लूटकांड में सभी छह आरोपित भोजपुर और रोहतास जिले के रहने वाले है. बता दे कि लूटकांड के फरार सरगना को पुलिस काफी सरगर्मी से तलाश कर रही है.
प्राप्त जानकारी के अनुसार नावानगर थाना क्षेत्र के नावानगर स्थित बंधन बैक से पिछले 20 अप्रैल को बाइक सवार छह अपराधियों ने धावा बोल दो लाख रुपए की राशि लूट ली थी. दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम देकर सभी आरोपित आराम से भाग निकले थे. बैंक लूट की यह घटना पुलिस के लिए चुनौती बन गयी थी.
इस मामले में पुलिस ने रोहतास संझौली के अजय उर्फ टाइगर, भोजपुर जिले के सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के पनिहारी गांव निवासी मनीष यादव उर्फ अनीश, घुंडाडीह के श्रीकांत उर्फ मुक्का और बासु उर्फ बासुदेव को गिरफ्तार किया था. मनीष को पुलिस ने तेलंगाना से गिरफ्तार किया था.
पुलिस से बचने के लिए बदल रहा था सिम
लूटकांड के बाद सभी अपराधी अपना घर छोड़ चुके थे. डुमरांव के प्रभारी एसडीपीओ कुमार वैभव ने बताया कि लूट के बाद रोहतास के घुंडाडीह गांव निवासी अपराधी रोहित कुमार उर्फ राम अवतार सिंह बोधगया में छिपकर रह रहा था. पुलिस से बचने के लिए हर दस दिन पर सीम बदल रहा था. एसडीपीओ ने बताया कि डीआईयू टीम के सदस्यों ने रोहित को बोधगया से गिरफ्तार कर लिया. पूछताछ के बाद जेल भेज दिया गया. उन्होंने बताया कि लूटकांड का मुख्य सरगना भोजपुर जिले के चरपोखरी थाना क्षेत्र के कथराई गांव निवासी मुंशी सिंह फरार चल रहा है. उसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लागातार छापेमारी कर रही है.
छापेमारी में नावानगर थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय और डीआईयू प्रभारी मनोरंजन राय सहित डीआईयू के सदस्य शामिल थे.


बक्सर न्यूज़ डेस्क 

Share this story