Samachar Nama
×

Bilaspur सड़क दुर्घटना: पथरिया के सरगांव मार्ग पर हुई दुर्घटना,अज्ञात ट्रक की ठोकर से स्कूली छात्र की मौत, साथी छात्र घायल
 

Bilaspur सड़क दुर्घटना: पथरिया के सरगांव मार्ग पर हुई दुर्घटना,अज्ञात ट्रक की ठोकर से स्कूली छात्र की मौत, साथी छात्र घायल

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, मामला थाना क्षेत्र के अंतर्गत पथरिया सरगांव रोड में दिन  लगभग 12.30 बजे की.
डीएवी मुख्यमंत्री पब्लिक स्कूल जरेली पेंड्री के दो छात्र स्कूल से छुट्टी होने के बाद मोटरसाइकिल से कुछ काम से ग्राम पड़ियाइन गए हुए थे . फिर दोनों कुछ समय बाद बाइक में सवार होकर वापस पथरिया की ओर आ रहे थे. तभी ग्राम जरेली मोड़ के पास विपरीत दिशा से आ रहे अज्ञात ट्रक ने मोटरसाइकिल को बुरी तरह से ठोकर मार दिया. ठोकर इतनी तेज थी कि बाइक सवार दोनों छात्र सड़क से नीचे जा गिरे. दुर्घटना में एक छात्र प्रभाकर मानिकपुरी को अत्यधिक गंभीर रूप चोंटे आईं. वहीं दूसरा भी घायल हो गया. दोनों को 108 से पथरिया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां 16 वर्षीय छात्र प्रभाकर मानिकपुरी पिता सुमिरन मानिकपुरी उम्र 16 ग्राम अमलड़िहा की स्थिति अत्यधिक गंभीर होने के कारण उसे सिम्स बिलासपुर रिफर कर दिया गया. जहा रास्ते में छात्र प्रभाकर मानिकपुरी की मृत्यु हो गई.

आधे घंटे तक तड़पते रहे दोनो युवक
घटना स्थल के राहगीरों ने बताया कि दोनों युवक रोड में आधे घंटे से तढ़पते रहे. 108 को फोन करने पर कोई फोन रिसीव नहीं कर रहा था. अगर समय पर अगर 108 वाहन आ जाती तो बच्चों को इलाज जल्दी मिल जाता .
नाबालिक बच्चों को ना दें मोटरसाइकिल
दुर्घटना में मृत छात्र की चोट को देखकर हर कोई सिहर गया. दुर्घटना में छात्र प्रभाकर के शरीर का अंदुरुनी हिस्सा बाहर आ गया था. और वह सड़क पर खड़े लोगों को असहाय स्थिति में चारो तरफ देख रहा था. दुर्घटना को देखकर सभी लोगों ने कहा कि नाबालिक बच्चों को अभिभावक मोटरसाइकिल न दें.पुलिस ने अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ भादवि की धारा 279 ,337 के तहत अपराध दर्ज कर लिया है.

बिलासपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story