Samachar Nama
×

Bilaspur  भाजपा: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बनी रणनीतिविधि प्रकोष्ठ की बैठक में चुनाव पर चर्चा
 

Bilaspur  भाजपा: आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बनी रणनीतिविधि प्रकोष्ठ की बैठक में चुनाव पर चर्चा

छत्तीसगढ़ न्यूज़ डेस्क, भारतीय जनता पार्टी विधि प्रकोष्ठ बिलासपुर की बैठक  भाजपा कार्यालय में हुई. इस मौके पर अधिवक्ताओं की भूमिका, संगठना विस्तार व निर्वाचन 2023 की तैयारियों के विषय को लेकर चर्चा हुई.
विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश सहसंयोजक संजीव पाण्डेय ने अधिवक्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा से जुड़े अधिवक्ता अपने पक्षकारों को भी केन्द्र शासन की जनकल्याणकारी नीतियों, योजनाओं और कार्यक्रमों के बारे में बताएं. ये जानकारियां बूथ स्तर तक के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ भी साझा करें. अधिवक्ताओं का कार्यक्षेत्र चूंकि बेहद व्यापक होता है और समाज के प्रत्येक वर्ग के लोगों से उनका जीवंत संबंध व संवाद होता है, इसलिए अधिवक्ता इस दायित्व का भली-भांति निर्वहन कर सकते हैं.

विधि प्रकोष्ठ के जिला संयोजक राकेश कुमार मिश्रा ने कहा कि राज्य सरकार भ्रष्टाचारियों को संरक्षण दे रही है. इससे राज्य के भ्रष्ट अधिकारियों को बढ़ावा मिल रहा है.
जब सरकार का ही भ्रष्ट अधिकारियों का कवच बनकर खड़ा हो तो भ्रष्टाचार को कोई रोक नहीं सकता, इस बात को हमें आमजनों के बीच रखना है.
बैठक में प्रमुख रूप से राकेश कुमार मिश्रा, अरूण सिंह, राजेन्द्र अग्रवाल, प्रदीप तिवारी, विवेक पाण्डेय, मलय जहानी, अमित सोनी, गोपाल यादव, नंदनी कश्यप, गिरीश तिवारी, आदर्श गुप्ता, अजय सोनी, धन सिंह सोलंकी, अनिल सिंह, अर्जिवेश कौशिक, रामाधार बुनकर, अनु कश्यप, सौरभ पाण्डेय, मनीष कश्यप, गोरेलाल टण्डन, सुखसागर सोनवानी, मनीष भारद्वाज, योगेश मुदलियार सहित अन्य अधिवक्ता उपस्थित थे.

बिलासपुर न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story