Samachar Nama
×

Bikaner बीकानेर के आईटीआई चौराहे पर फायरिंग में युवक गंभीर रूप से घायल, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती
 

Bikaner बीकानेर के आईटीआई चौराहे पर फायरिंग में युवक गंभीर रूप से घायल, ट्रॉमा सेंटर में भर्ती

राजस्थान न्यूज डेस्क, बीकानेर के आईटीआई चौराहे पर मंगलवार की दोपहर दिनदहाड़े फायरिंग कर युवक फरार हो गया. आग प्रभुदयाल नाम के युवक को लगी थी, जिसे गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. जहां वह खतरे में बताया जा रहा है।

सीओ सदर शालिनी बजाज ने दैनिक भास्कर को बताया कि फायरिंग में प्रभुदयाल घायल हो गए। पुलिस घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। युवक कौन थे, इसका खुलासा पुलिस ने अभी नहीं किया है। पहले बताया गया कि फायरिंग आपसी हंसी-मजाक में हुई। जिससे प्रभुदयाल घायल हो गए। अब पुलिस इस एंगल से भी जांच कर रही है कि प्रभुदयाल पर हमला हुआ था। आसपास के लोग ही उसे पीबीएम अस्पताल ले गए। प्रभुदयाल को ट्रॉमा सेंटर के आईसीयू में भर्ती कराया गया है।

बीकानेर में लगातार अवैध हथियार जब्त हो रहे हैं, लेकिन इसके बाद भी फायरिंग जैसी घटनाएं सामने आ रही हैं. पुलिस ने सोमवार को ही एक युवक को गिरफ्तार किया था, जिसके पास से एक तमंचा व एक देशी तमंचा समेत चार जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं. पुलिस अब यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि इस बार फायरिंग किसने की। कहां से आया हथियार? कुछ युवकों को राउंडअप किया गया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है।
बीकानेर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story