Samachar Nama
×

Bikaner बीकानेर के नोखा में बिजली समस्या को लेकर धरना
 

Bikaner बीकानेर के नोखा में बिजली समस्या को लेकर धरना

राजस्थान न्यूज डेस्क, नोखा शहर की बिजली संबंधी समस्याओं को लेकर नोखा के अध्यक्ष नारायण झंवर समेत कई लोग आम लोगों की समस्याओं को लेकर एसडीएम नोखा कार्यालय के सामने लगातार धरना दे रहे हैं. धरने में रखी मांगों को लेकर सहायक अभियंता जोधपुर डिस्कॉम नोखा कार्यालय ने कई समस्याओं का निराकरण शुरू किया.

सहायक अभियंता निमिश लखनपाल ने बताया कि जैतनगर में 11 केवी का जियो हरिराम जी मंदिर, लखारा शिव मंदिर, श्मशान घाट स्थापित किया गया है। 33 केवी नागौर रोड से रोडा तक लाइन हटाने की स्वीकृति जारी कर दी गई है। ठेकेदार को काम कराने के लिए वर्क ऑर्डर जारी कर दिया गया है। 11 केवी पीएचडी पी फीडर को ग्रामीण क्षेत्र से अलग करने तक कार्यादेश जारी कर दिया गया है। लोहे के पोल को बदलने का काम शुरू कर दिया गया है, मौके पर ही पांच लोहे के पोल व जर्जर पोल को बदल दिया गया है. नोखा शहर में बिजली संबंधी शिकायतों के लिए नए नंबर आवंटित किए गए हैं और शहर में कर्मियों के फोन उठाने पर रोक लगा दी गई है.

उन्होंने कहा कि कृषि कनेक्शन का सामान वरीयता के अनुसार दिया जा रहा है. 297 उपभोक्ताओं में से 188 बकाया उपभोक्ता हैं। वर्तमान में यह 31 मार्च 2022 तक है, जिसमें से छह उपभोक्ताओं को आज मौके पर ही सामान दिया गया। थ्री फेज मीटर लगवाने के प्रयास किए जा रहे हैं, बकाया कनेक्शन मीटर उपलब्ध होने के तुरंत बाद जारी कर दिए जाएंगे। 

बीकानेर न्यूज डेस्क!!!

Share this story