Samachar Nama
×

Bikaner टंकी की सफाई करने उतरे 2 मजदूर, करंट से मौत
 

Bikaner टंकी की सफाई करने उतरे 2 मजदूर, करंट से मौत

राजस्थान न्यूज डेस्क, गंगाशहर की एक इमारत में पानी की टंकी की सफाई करने उतरे दो मजदूरों की करंट लगने से मौत हो गई. दोनों के शवों को यहां पीबीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है, जहां पोस्टमॉर्टम किया जाएगा। घटना के बाद से इलाके में सन्नाटा पसरा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक गंगाशहर के व्यापारी इंद्रचंद चलानी ने दो मजदूरों को घर में पानी की टंकी साफ करने के लिए बुलाया था. जिसमें नोखा के मूडसर गांव के जगदीश बिश्नोई और लूणकरणसर के बिंजरवाली के रामेश्वर काम पर पहुंचे. दोनों फिलहाल चौधरी कॉलोनी में अलग-अलग घरों में रह रहे थे। टंकी में सिर्फ डेढ़ फीट पानी था, जिसे दोनों मजदूर नीचे नाले के लिए गए। इसी बीच जब कहीं से स्विच ऑन किया गया तो पानी की टंकी में करंट लगा। पानी में होने के कारण दोनों बाहर नहीं निकल सके। कुछ ही देर बाद उसे घटनास्थल पर मृत घोषित कर दिया गया।

काफी देर तक टंकी से कोई हरकत नहीं हुई और आसपास काम कर रहे लोगों ने अंदर देखा और दोनों बेहोश होकर गिर पड़े। पुलिस को तुरंत बुलाया गया। गंगाशहर थाने के एसएचओ लक्ष्मण सिंह माइक पहुंचे। शवों को निकालकर पीबीएम अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। परिजन भी बीकानेर पहुंच चुके हैं। 

बीकानेर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story