Samachar Nama
×

Bhopal लॉकअप में छेड़छाड़ के आरोपी का सुसाइड
 

Bhopal लॉकअप में छेड़छाड़ के आरोपी का सुसाइड

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, भोपाल के कमला नगर थाने में शनिवार सुबह करीब साढ़े पांच बजे एक 28 वर्षीय व्यक्ति ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. रात करीब डेढ़ घंटे तक चली। उसने कंबल फाड़ दिया और जाल बना लिया। पुलिसकर्मी ने उसे देखते ही आत्महत्या कर ली और वहां से चला गया। करीब एक घंटे बाद पुलिसकर्मी फिर उसे देखने गया तो उसे फंसा पाया। सूचना मिलते ही सभी अधिकारी मौके पर पहुंचे। मामले की मजिस्ट्रियल जांच शुरू कर दी गई है। कमला नगर पुलिस ने शुक्रवार शाम करीब पांच बजे अपनी साली से छेड़छाड़ के आरोप में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

कमला नगर पुलिस के मुताबिक, 28 वर्षीय गोलू कमला नगर में रहता था। उसकी 31 वर्षीय भाभी ने शुक्रवार रात करीब 11 बजे उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। कमला नगर पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर शाम 5 बजे गोलू को गिरफ्तार कर लिया. उसके खिलाफ छेड़छाड़ और जान से मारने की धमकी समेत अन्य धाराओं के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई थी। देर होने के कारण उसे कोर्ट में पेश नहीं किया जा सका। पुलिस ने उसे लॉकअप में बंद कर दिया।

शाम पांच बजे के बाद ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी लॉकअप पर पहुंचे। उसने गोलू को देखा और वहीं से काम करने लगा। पुलिसकर्मी समय-समय पर बंदी की निगरानी करते हैं। शाम 5.30 बजे जब एक पुलिस अधिकारी उनसे मिलने पहुंचे तो गोलू को फांसी पर लटका दिया गया। सूचना मिलते ही अधिकारियों और डॉक्टरों की टीम मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हमीदिया भेज दिया है।

भोपाल न्यूज़ डेस्क !!!

Share this story