Samachar Nama
×

Bhopal रशियन गर्ल के नाम से स्कूलों को उड़ाने की धमकी
 

Bhopal रशियन गर्ल के नाम से स्कूलों को उड़ाने की धमकी

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, भोपाल में सीबीएसई बोर्ड की 40 से ज्यादा स्कूलों को उड़ाने की धमकी झूठी निकली. स्कूलों के निरीक्षण में कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला। भोपाल के पुलिस आयुक्त मकरंद देउस्कर ने एक बयान जारी कर कहा कि अभी तक की जांच से कुछ भी सामने नहीं आया है। जिसने भी ऐसा किया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। साइबर पुलिस मामले की जांच कर रही है। इससे पहले स्कूलों को ईमेल के जरिए बम ब्लास्ट करने की धमकी दी गई थी। जिस आईडी से ईमेल आया था वह एक रूसी लड़की के नाम से बनाई गई थी। ईमेल में स्कूलों को दो शक्तिशाली बमों से उड़ाने की धमकी दी गई थी। सीबीएसई स्कूल इस समय टर्म-2 की 10वीं की फाइनल परीक्षा आयोजित कर रहे हैं।

स्कूलों को उड़ाने की धमकी के मामले में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि धमकी की जानकारी मिली है. पहली नजर में वह गलत पाई जाती है। लेकिन ईमेल कहां से आया, क्यों था, कैसा था? हम उस पर नजर रख रहे हैं, हम उसे पकड़ने की कोशिश कर रहे हैं।

इससे पहले पुलिस ने बम की धमकी की सूचना मिलते ही सभी स्कूलों में जांच शुरू कर दी थी। बम निरोधक इकाई ने भी तलाशी ली। दोपहर 2.30 बजे तक पुलिस ने 10 से अधिक स्कूलों की तलाशी ली, लेकिन कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला। स्कूलों द्वारा प्राप्त ई-मेल की भाषा समान थी। 8 अप्रैल को इसी तरह के मेल बेंगलुरु के स्कूलों में भेजे गए थे।

भोपाल न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story