Samachar Nama
×

Bhopal   द्रौपदी मुर्मू की फोटो लेकर नाचे CM शिवराज
 

Bhopal   द्रौपदी मुर्मू की फोटो लेकर नाचे CM शिवराज

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, भारतीय जनता पार्टी से द्रौपदी मुर्मू और एनडीए ने अध्यक्ष पद के लिए नामांकन किया है। समारोह भोपाल में भाजपा के राज्य कार्यालय में आयोजित किया गया था। आदिवासी गीतों पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, पार्टी अध्यक्ष वीडी शर्मा और प्रवक्ता नेहा बग्गा ने खूब गाया.

मुर्मू झारखंड के राज्यपाल रह चुके हैं. जब उन्हें नियुक्त किया गया, तो भाजपा सांसद ने केंद्रीय नेतृत्व, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को धन्यवाद देने के लिए एक उत्सव धन्यवाद कार्यक्रम की मेजबानी की। सीएम ने राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार मुर्मू की तस्वीर के साथ डांस किया।

कार्यक्रम में सीएम शिवराज ने कहा- आज भाषण का दिन नहीं है, यह खुशी और उत्सव का दिन है, यह दिन एमपीआर के 2 करोड़ आदिवासियों के सम्मान का भी दिन है. आज नाचने और गाने का दिन है। मुझे भी आपके साथ डांस करना है। मोदी जी ने वो किया जो किसी ने सोचा भी नहीं था। आदिवासी समुदाय की बहन एक दिन भारत में सर्वोच्च पद पर आसीन होगी। तीनों सेनाओं का एक अध्यक्ष और एक मुखिया होगा। भाजपा ने द्रौपदी मुर्मू, जो एक सामान्य घर में पैदा हुई थीं, को अपने अध्यक्ष पद के उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतारा, जो एक शिक्षक, बाद में एक पार्षद और एक विधायक भी बनीं। वह उड़ीसा में मंत्री थे। इसके बाद वे राज्यपाल भी बने। अब राष्ट्रपति बन रहे हैं। 

भोपाल न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story