Samachar Nama
×

Bhopal भोपाल के मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया की तबियत बिगड़ी
 

Bhopal भोपाल के मंत्री महेन्द्र सिंह सिसोदिया की तबियत बिगड़ी

मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया की तबीयत बिगड़ गई. 29 जुलाई को सिसोदिया अपने क्षेत्र गुना, बमोरी के दौरे पर थे। इस दौरान उन्हें बुखार और कमजोरी महसूस हुई। इसके बाद उनका इलाज जारी रहा। बुधवार को उन्हें भोपाल के सिद्धांत अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां उनकी हालत में ज्यादा सुधार नहीं होने के कारण उन्हें दिल्ली शिफ्ट कर दिया गया है।

मंत्री सिसोदिया के बीमार होने की सूचना मिलने पर सीएम शिवराज सिंह चौहान सिद्धांत अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने डॉक्टरों और मंत्री सिसोदिया के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली। डॉक्टरों ने बताया कि उनका वायरल खराब हो गया है। इसके बाद उन्हें दिल्ली शिफ्ट करने का निर्देश दिया गया। सीएम ने मंत्री सिसोदिया को दिल्ली शिफ्ट करने की व्यवस्था करने के निर्देश दिए। इसके बाद उन्हें चार्टर्ड प्लेन से दिल्ली भेजा गया है। मंत्री के करीबी सूत्रों की माने तो उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया जाएगा। जहां उनका आगे इलाज किया जाएगा।

मंत्री सिसोदिया की तबीयत बिगड़ने की जानकारी मिलने के बाद सीएम सीधे सिदवंता अस्पताल पहुंचे. सीएम को इंदौर नगर निगम के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होना था। लेकिन सिसोदिया को दिल्ली शिफ्ट किए जाने के कारण उन्होंने अपना इंदौर कार्यक्रम रद्द कर दिया। इंदौर के कार्यक्रम में सीएम की जगह शहरी प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह शामिल होंगे. 

भोपाल न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story