Samachar Nama
×

Bhopal एसीएस के निज सचिव को जान से मारने की धमकी, कार्रवाई के लिए लिखा पत्र
 

Bhopal एसीएस के निज सचिव को जान से मारने की धमकी, कार्रवाई के लिए लिखा पत्र


मध्यप्रदेश न्यूज़ डेस्क, सबसे सुरक्षित माने जाने वाले वल्लभ भवन में बैठने वाले अधिकारी और कर्मचारी को जान से मारने की धमकी देने और मंत्रालय में हंगामा करने का मामला सामने आया है.
अंडर चीफ सेकेट्री जल संसाधन विभाग के निजी सचिव जीपी सिंह और सहकारिता विभाग के बाबू सहायक ग्रेड 2 टीपी पांडे ने आधा दर्जन लोगों पर जान से मारने की धमकी और गाली गलौज करने का आरोप लगाया है. शिकायत के आधार पर मंत्रालय के मुख्य सुरक्षा अधिकारी ने अरेरा हिल्स थाना प्रभारी को पत्र लिखकर मामले में कार्रवाई के लिए कहा है. जल संसाधन विभाग के अपर मुख्य सचिव के निजी सचिव जीपी सिंह ने लिखित शिकायत देकर मंत्रालय में ही पदस्थ सुधीर नायक, आलोक वर्मा, प्रियंक श्रीवास्तव, आनंद भट्ट, राजकुमार पटेल और विधान नायक के खिलाफ जान से मारने की

धमकी देने एवं गाली गलौज करने का आरोप लगाया है.
शिकायतकर्ता जीपी सिंह के मुताबिक 17 जनवरी 2023 दोपहर को आरोपी उनके कक्ष मंन आए गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने लगे. इससे पूर्व 27 दिसंबर 2022 को आरोपियों ने सहकारिता विभाग के कर्मचारी टीपी पांडे के साथ भी इसी प्रकार का व्यवहार किया था. उक्त मामले में सामान्य प्रशासन विभाग के अपर मुख्य सचिव विनोद कुमार ने जांच के निर्देश भी दिए हैं.

भोपाल न्यूज़ डेस्क !!!
 

Share this story