Samachar Nama
×

Bhilwara बिजोलिया में युवक ने दी आत्मदाह की धमकी : पुलिसकर्मियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया.
 

Bhilwara बिजोलिया में युवक ने दी आत्मदाह की धमकी : पुलिसकर्मियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया.

राजस्थान न्यूज डेस्क, कस्बे बिजोलिया निवासी एक युवक ने बिजोलिया थाने के दो पुलिसकर्मियों पर प्रताड़ित कर अवैध पैसे ऐंठने का आरोप लगाया है. युवक ने शनिवार को सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है। जिसमें युवक ने परेशान होकर आत्महत्या करने की बात भी कही है। वहीं युवक ने अपने पोस्ट में कहीं एसीबी में शिकायत करने की बात भी कही है. वहीं जिन पुलिसकर्मियों पर आरोप लगाए गए हैं, वे इसे निराधार बता रहे हैं।

बिजोलिया के लोहा कबाड़ कारोबारी दिनेश राठौड़ ने बताया कि शुक्रवार को दो थानेदारों (रामेश्वर सोनी व ताराचंद) ने एक माह पुराने मामले में दो लाख रुपये की वसूली की धमकी दी थी. 2 घंटे तक उसकी कार में जबरदस्ती बैठाकर 2 लाख का इंतजाम करने की धमकी दी। रुपए नहीं देने पर चोरी के आरोप में फंसाने की बात हुई। युवक ने अपने पोस्ट में पुलिस डायरी की फोटो के साथ पुलिस से परेशान होकर आत्महत्या करने की बात लिखी है.

युवक प्रधान आरक्षक लगा रहा झूठा आरोप

वहीं जिन पुलिसकर्मियों पर आरोप लगे हैं उनका कहना है कि ये आरोप पूरी तरह से गलत हैं. उस दिन वह सरकारी काम से बाहर थे। पता नहीं युवक आरोप क्यों लगा रहा है। इस मामले में थाना प्रभारी उगमाराम का कहना है कि युवक को किसी बात की शिकायत है तो उसे लिखित में देने को कहा जा रहा है, लेकिन अभी तक युवक थाने आकर मुझसे नहीं मिला है. प्रथम दृष्टया मामला निराधार लग रहा है। पुलिस रिपोर्ट पर कार्रवाई करेगी।
भीलवाड़ा न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story