Samachar Nama
×

Bhilwara राजेंद्र शर्मा को न्याय दिलवाने के लिए किया प्रदर्शन
 

Bhilwara राजेंद्र शर्मा को न्याय दिलवाने के लिए किया प्रदर्शन

राजस्थान न्यूज डेस्क, भीलवाड़ा में ब्याज माफिया से परेशान लोगों ने एक अगस्त को गुलाबपुरा स्थित एक होटल में राजेंद्र शर्मा द्वारा खुदकुशी के मामले में अपना गुस्सा जाहिर किया. वहां उन्होंने राजेंद्र शर्मा को परेशान करने वाले रवि खटीक और सुनीता कटारिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

इस दौरान गुस्साई जनता ने पुलिस के बैरिकेड्स तोड़ दिए और जिलाधिकारी आशीष मोदी के पास पहुंचे. जनता ने राजेंद्र शर्मा के मामले में आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई की मांग की है. इसके बाद जनता की भीड़ एसपी कार्यालय पहुंच गई। जहां एसपी आदर्श सिद्धू ने चैंबर से बाहर आकर लोगों से बात की. उन्होंने आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की भी मांग की।

उल्लेखनीय है कि गुलाबपुरा थाना क्षेत्र के कुमावत होटल में रामपुरा निवासी राजेंद्र शर्मा ने आत्महत्या कर ली थी. पुलिस को राजेंद्र के पास से एक सुसाइड नोट मिला है। जिसमें उसने ब्याज माफिया पर रवि खटीक उर्फ डेविड और सुनीता कटारिया को परेशान करने का आरोप लगाया था। इसके साथ ही उसने आत्महत्या करने के बाद दोनों को जिम्मेदार बताया था। इसी को लेकर शुक्रवार को जनता ने कलेक्टर व एसपी को ज्ञापन देते हुए रोष प्रकट किया.

भीलवाड़ा न्यूज डेस्क!!!

Share this story