Samachar Nama
×

Bhilwara मोदी के भीलवाड़ा दौरे पर बीजेपी अलर्ट: तैयारियों का जायजा लेते कांग्रेस के गुर्जर नेता दूरी बनाए हुए हैं
 

Bhilwara मोदी के भीलवाड़ा दौरे पर बीजेपी अलर्ट: तैयारियों का जायजा लेते कांग्रेस के गुर्जर नेता दूरी बनाए हुए हैं

राजस्थान न्यूज डेस्क, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भीलवाड़ा दौरे में बीजेपी ने पूरी ताकत झोंक दी है. 28 जनवरी को मालासेरी डूंगरी में कार्यक्रम के दौरान मोदी गुर्जर वोटरों को भी लुभाने की कोशिश करेंगे. दूसरी ओर कांग्रेस से जुड़े किसी बड़े नेता ने अब तक देवनारायण जयंती में दिलचस्पी नहीं दिखाई है. जबकि कांग्रेस में भी पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, खेल मंत्री अशोक अंजना, राज्य मंत्री धीरज गुर्जर समेत कई बड़े गुर्जर नेता हैं.

बीजेपी के कई बड़े नेता पिछले कई दिनों से लगातार मलसेरी डूंगरी का दौरा कर रहे हैं. गुर्जर वोटरों के लिहाज से यह कार्यक्रम बीजेपी के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है. दरअसल, पिछले विधानसभा चुनाव में बीजेपी से जुड़े सभी गुर्जर उम्मीदवारों को हार का सामना करना पड़ा था. मोदी की जनसभा से बीजेपी के इस डैमेज कंट्रोल को पूरा करने का काम होगा.

भाजपा नेताओं ने संभाली कमान
पीएम मोदी के कार्यक्रम को लेकर इस कार्यक्रम की पूरी कमान भाजपा के केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव व राजस्थान प्रभारी अरुण सिंह, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया, संगठन महामंत्री चंद्रशेखर और राज्यसभा सांसद सुरेंद्र सिंह नागर के हाथों में है. इसके साथ ही वह खुद तैयारियों का जायजा ले रहे हैं ताकि पीएम मोदी की जनसभा में कोई कमी न रह जाए.
भीलवाड़ा न्यूज डेस्क!!!

Share this story