Samachar Nama
×

Bharatpur जिला प्रभारी मंत्री रमेश मीणा से विशेष बातचीत
 

Bharatpur जिला प्रभारी मंत्री रमेश मीणा से विशेष बातचीत

राजस्थान न्यूज डेस्क, एक के बाद एक शहर में सांप्रदायिक तनाव की घटनाओं और चिंतन शिविर शुरू होने से पहले राज्य में विधायकों और मंत्रियों पर आरोप लगाने की घटनाओं के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उनके मंत्री अब आक्रामक हो गए हैं. वे लगातार दंगों से बीजेपी को घेरने की कोशिश कर रहे हैं.

जिला प्रभारी एवं ग्रामीण विकास एवं पंचायती राज मंत्री रमेश मीणा शुक्रवार को राज्य सरकार की प्रमुख योजनाओं की समीक्षा करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने भास्कर संवाददाता प्रमोद कल्याण से करौली, जोधपुर, भीलवाड़ा और भरतपुर में हुए साम्प्रदायिक दंगों के मुख्य दोषियों की गिरफ्तारी, मंत्री के बेटे, विधायकों पर लगे आरोप, कांग्रेस के संगठनात्मक मुद्दों और सरकार के विकास कार्यों पर विशेष बातचीत की.

राज्य में एक के बाद एक शहर में बढ़ रहे हैं सांप्रदायिक तनाव, क्यों नाकाम रही सरकार?
मीना। चुनाव नजदीक आते ही बीजेपी सुनियोजित दंगों को तेज कर रही है. कर्नाटक में भी ऐसा ही हुआ है. यूपी में चुनाव के बाद कोई दंगा नहीं हुआ है. बीजेपी महंगाई और बेरोजगारी से लोगों का ध्यान हटाने के लिए ऐसा कर रही है.

राज्य में आपकी सरकार है। तो दंगों के मुख्य गुनहगारों को क्यों नहीं पकड़ा जाता?
मीणा : आरोपियों की संपत्ति जब्त करने के आदेश जारी कर दिए गए हैं. भरतपुर में सांप्रदायिक तनाव को समय पर नियंत्रण में लाया गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी।

भरतपुर न्यूज डेस्क!!!


 

Share this story