Samachar Nama
×

Bharatpur दहेज नहीं लाई तो घर से निकाला
 

Bharatpur दहेज नहीं लाई तो घर से निकाला

राजस्थान न्यूज डेस्क, भरतपुर जिले के सीकरी थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला ने अपने ससुराल वालों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. महिला का कहना है कि जब ससुराल वालों की दहेज की मांग पूरी नहीं हुई तो उन्होंने उसे घर से निकाल दिया और उसके दो महीने के बेटे को अपने पास रख लिया.

सीकरी नगर की रहने वाली पिंकी ने बताया कि उसकी शादी 2 साल पहले बरका कोसीकलां निवासी सुनील से हुई थी. उसी दिन उनके चचेरे भाई संजू की शादी सुनील के छोटे भाई कपिल से हुई थी। शादी के बाद दोनों बहनों की सास शकुंतला, नानद बबीता ने उसे कम दहेज लाने के लिए मन्त्रमुग्ध करना शुरू कर दिया, जब दोनों बहनों ने ससुराल वालों की मांग पूरी नहीं की तो दोनों बहनों को पीटना शुरू कर दिया. वह दोनों बहनों को प्रताड़ित कर रहा था और कुछ दिनों बाद उसने संजू को जहर देकर मार डाला।

अब जब 2 महीने पहले पिंकी के बेटे का जन्म हुआ तो ससुराल वालों ने रुपये खर्च कर दिए। 51,000 और मोटरसाइकिल लाने की मांग करने लगे। मना करने पर ससुराल वालों ने उसके साथ मारपीट की और नौ मई को उसके पति ने उसे घर पर छोड़ दिया और न मानने पर दोबारा शादी करने की धमकी देते हुए बेटे को अपने पास रख लिया। अब पिंकी ने पुलिस से अपने बेटे को वापस लाने की गुहार लगाई है।

भरतपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story