Samachar Nama
×

Bharatpur कोचिंग से निकली लड़की का अपहरण: फिरौती के लिए 5 लाख का कॉल आया, पिता की बात कल ही हुई थी
 

Bharatpur कोचिंग से निकली लड़की का अपहरण: फिरौती के लिए 5 लाख का कॉल आया, पिता की बात कल ही हुई थी

राजस्थान न्यूज डेस्क, भरतपुर के मथुरा गेट थाने में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी के अपहरण का मामला दर्ज कराया है. 22 वर्षीय युवती रूपवास से भरतपुर पढ़ने आती थी। कल भी वह पढ़ाई के लिए कोचिंग आई थी, लेकिन घर नहीं लौटी। आज लड़की के मोबाइल से उसके पिता के पास फोन आया और लड़की को छोड़ने के एवज में 5 लाख की फिरौती मांगी. जिसके बाद लड़की के पिता ने मथुरा गेट थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

घटना मथुरा गेट थाना क्षेत्र की है और 22 वर्षीय युवती रूपवास कस्बे की रहने वाली है. युवती भरतपुर में रहकर मथुरा गेट थाना क्षेत्र स्थित एक कोचिंग में प्रतियोगिता की तैयारी कर रही थी और कोचिंग के पास किराए के कमरे में रह रही थी.

लड़की के पिता ने बताया कि मंगलवार को जब लड़की ने अपने पिता से बात की तो उसने बताया कि वह कमरे के पास है और कुछ देर में कमरे में पहुंच जाएगी, लेकिन बुधवार की सुबह 11 बजे उसकी लड़की के फोन से एक कॉल आया. जिसे कोई बोल रहा था। उसने कहा कि मैंने तुम्हारी लड़की का अपहरण कर लिया है। कल मुझे 5 लाख रुपये लाने हैं, मैं मौके पर ही बता दूंगा और इस बारे में कुछ कहने की जरूरत नहीं है, अकेले आना, नहीं तो मैं कुछ भी कर सकता हूं। जिसके बाद लड़की के पिता ने मथुरा गेट थाने में मामला दर्ज करवाया.

वहीं इस मामले पर सीओ सिटी सतीश वर्मा का कहना है कि रूपवास की रहने वाली एक लड़की जो भरतपुर में पढ़ती थी. उसके पिता ने उसके अपहरण की शिकायत दर्ज कराई है। पिता का कहना है कि उससे 5 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी गई है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.
भरतपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story