Samachar Nama
×

Bharatpur अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म  
 

Bharatpur अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर सामूहिक दुष्कर्म  

राजस्थान न्यूज डेस्क, भरतपुर के कमान थाना क्षेत्र में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बच्ची की मां ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोपी ने 7 महीने पहले बच्ची के साथ दुष्कर्म किया था और उसके अश्लील फोटो वीडियो भी बनाए थे। वायरल करने की धमकी देकर युवती से दुष्कर्म कर रहा था।

पीड़ित बच्ची की मां ने कमान पुलिस में शिकायत करते हुए बताया कि वह सात सितंबर को किसी काम से जयपुर गई थी. इस दौरान बेटी घर पर अकेली थी। गांव के तीन लड़कों ने उसकी बेटी को सरकारी स्कूल के पास बुलाया और तीनों ने उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया.

18 सितंबर को बच्ची की मां जयपुर से लौटी तो बेटी ने मां को आपबीती सुनाई. पीड़िता ने मां को बताया कि वह 7 महीने पहले उसे खेत में खिलाने गई थी. इस दौरान गांव के ही तीन लड़कों ने उसे खेतों में पकड़ कर सामूहिक दुष्कर्म किया.

तीनों ने अश्लील वीडियो और फोटो भी बनाए थे। इसके बाद से लगातार वायरल करने की धमकी देकर उनके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर रहे थे। लगातार ब्लैकमेल से तंग आकर लड़की ने अपनी मां की पूरी घटना बताई. इसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी के खिलाफ थाने में मामला दर्ज कराया है.

भरतपुर न्यूज डेस्क!!!
 

Share this story