Samachar Nama
×

Bharatpur  नोह में पत्नी और प्रेमी द्वारा युवक की हत्या का मामला
 

Bharatpur  नोह में पत्नी और प्रेमी द्वारा युवक की हत्या का मामला

राजस्थान न्यूज डेस्क,  नोह निवासी पवन शर्मा रात में पत्नी रीमा के कमरे से लापता हो गया था। उस समय पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी। बाद में एक रात प्रेमी भगेंद्र को पत्नी के कमरे में पकड़ा गया। परिजनों को उसके बिस्तर से खून से सने कपड़े मिले। इसके बावजूद पुलिस ने गंभीरता से जांच नहीं की। इसका नतीजा यह हुआ कि हत्यारे छह महीने तक कानून के शिकंजे से छूटते रहे। घटना से यह भी जाहिर होता है कि गुमशुदगी के मामलों की पुलिस कितनी गंभीरता से जांच करती है।

भास्कर संवाददाता ने जब मामले की पड़ताल की तो सामने आया कि पवन शर्मा के साथ हुई अनहोनी की पुलिस को कई हफ्ते पहले से सुराग मिल रहे थे, लेकिन उनकी अनदेखी की जा रही थी. लिखित शिकायत मिलने के बाद भी पुलिस सुस्त बनी रही। पीड़ितों को मजबूरन जनसुनवाई में अपील करनी पड़ी। तभी कहीं पुलिस हरकत में आई।

ये बड़ी खामियां पुलिस की गंभीर लापरवाही को दर्शाती हैं

1. मृतक के साथ आखिरी बार पत्नी रीमा भी गई थी। आखिरी बार पत्नी और उसके प्रेमी भोला से मोबाइल पर बात हुई। गुमशुदगी दर्ज करने के बाद पुलिस ने दोनों से गहराई से पूछताछ नहीं की।

2. 16 अक्टूबर की रात प्रेमी को पत्नी के कमरे में पकड़ा गया था. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पत्नी ने प्रेमी के खिलाफ पुलिस में तहरीर देने से इनकार कर दिया। इसके बावजूद पुलिस ने दोनों को शक के दायरे में नहीं लिया।

3. दिवाली के बाद परिजनों को पत्नी के पलंग से खून से सने कपड़े मिले। सूचना मिलने के बाद भी पुलिस ने कुछ नहीं किया।
भरतपुर न्यूज डेस्क!!!

Share this story