Samachar Nama
×

Bharatpur भरतपुर  में  मलखंभ फेडरेशन के प्रेसिडेंट इंदोलिया ने दिया इस्तीफा
 

Bharatpur भरतपुर  में  मलखंभ फेडरेशन के प्रेसिडेंट इंदोलिया ने दिया इस्तीफा

राजस्थान न्यूज डेस्क,  दिल्ली मलखंब फेडरेशन में मलखंब फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष रमेश इंडोलिया के खिलाफ 7 लड़कियों और 1 युवक ने शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत की है. जिसके बाद रमेश इंडोलिया ने 18 सितंबर को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है। रमेश इंडोलिया का कहना है कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है। इस साजिश में भाजपा का एक नेता भी शामिल है। अखिल भारतीय महासंघ के अध्यक्ष रमेश इंडोलिया के खिलाफ शिकायतों का दौर मई जून से शुरू हुआ था।

जिसके बाद मलखंब फेडरेशन की 7 महिला खिलाड़ियों और 1 युवा खिलाड़ी ने रमेश इंडोलिया के खिलाफ मलखंब फेडरेशन में शारीरिक उत्पीड़न की शिकायत की थी. 18 सितंबर को दिल्ली में मलखंब फेडरेशन की बैठक हुई। जिसमें यह मुद्दा उठाया गया। मुद्दा उठाए जाने के बाद रमेश इंदोलिया ने इसे साजिश बताते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया।

इस मामले में इंडोलिया का कहना है कि यह साजिश के तहत हो रहा है. जबकि वह उन लड़कियों से कभी नहीं मिले जिन्होंने उनके बारे में शिकायत की है। फिलहाल सभी शिकायतों के निस्तारण के लिए मलखंब फेडरेशन ने कमेटी गठित की है। कमेटी सभी शिकायतों की जांच कर रही है। समिति का जो भी निर्णय होगा उसे सभी स्वीकार करेंगे।

भरतपुर न्यूज डेस्क!!!

Share this story